सुनक-ट्रस से बहस के दौरान एंकर बेहोश: ओह माय गॉड कहकर गिरीं; कुछ देर रुकी रही रिकॉर्डिंग, बाद में दूसरे एंकर ने पूरी की डिबेट

0
0


  • Hindi News
  • International
  • Fell Down Saying Oh My God; Recording Stopped For Some Time, Later Another Anchor Completed The Debate

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ब्रिटिश PM के रेस में शामिल ऋषि सुनक और लिज ट्रस के बीच हो रही टीवी डिबेट के दौरान एंकर अचानक बेहोश होकर गिर गईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब वह स्वस्थ हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस दौरान कुछ देर बहस रुकी रही। बाद में दूसरे एंकर ने डिबेट पूरी कराई।

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की जगह लेने के लिए ऋषि सुनक और लिज ट्रस के बीच मुकाबला है। वह मंगलवार को एक टीवी चैनल पर बहस कर रहे थे। कैमरा ट्रस पर था। इसी बीच आवाज आई- ओह माय गॉड और एंकर केट मैक्कैन बेहोश होकर गिर गईं। उनके गिरते ही वहां हड़कंप मच गया।

अफरातफरी के बीच केट को इलाज के लिए भेजा गया। इधर, चैनल के एक अन्य होस्ट इयान कॉलिन्स ने दोबारा डिबेट चालू की। इस सेशन में बहस में मौजूद दर्शकों के साथ सवाल-जवाब किए गए थे। इस घटना के करीब 45 मिनट बाद ऋषि सुनक ने मैक्कैन को टैग करते हुए ट्वीट किया- अच्छी खबर है कि आप पहले से ठीक हो रही हैं। यह एक बहुत अच्छी बहस थी और मैं जल्द ही आपके द्वारा फिर से डिबेट करने की आशा करता हूं।

इस डिबेट को द सन टैब्लॉएड और टॉक टीवी द्वारा आयोजित किया गया था, दोनों रूपर्ट मर्डोक की कंपनी हैं। टॉक टीवी के राजनीतिक संपादक मैक्कैन को द सन के हैरी कोल के साथ सह-मेजबानी करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन मंगलवार को वह कोविड पॉजिटिव हो गए थे।

सुनक और ट्रस के बीच 24 घंटे में दूसरी डिबेट
सुनक और ट्रस के बीच 24 घंटे के भीतर यह दूसरी बहस थी। इससे पहले उन्होंने सोमवार को BBC की डिबेट में भाग लिया था। इस डिबेट में ट्रस और सुनक ने करों पर चर्चा की थी। इसमें लोगों की मदद के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा को अच्छा तरीका बताया गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखचोट के कारण CWG से बाहर हुए नीरज चोपड़ा का छलका दर्द, ट्विटर पर देशवासियों से की ये अपील
अगला लेखRicky Ponting-Babar Azam: T20 वर्ल्ड कप फिर नहीं जीत पाएगा पाकिस्तान, जानिए रिकी पोंटिंग ने क्यों कहा ऐसा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।