सीधे इंटरव्यू से यहां मिलेगी नौकरी, सैलरी होगी 1.5 लाख रुपये से ज्यादा

0
1


Hindustan Copper Limited Recruitment 2022: हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड (Hindustan Copper Limited) ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. यह भर्ती डॉक्टर्स के पदों के लिए निकाली गई है. इन पदों पर भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिए की जाएगी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहता है वे  हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.hindustancopper.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड ने डॉक्टर के कुल 12 पदों पर भर्तियां निकाली है.

जानें शैक्षणिक योग्यता 
भर्तियों की संख्या योग्यता के आधार पर अलग-अलग तय की गई हैं. डॉक्टर के पांच पदों के लिए एमबीबीएस डिग्री के साथ पीजी डिप्लामा का होना जरूरी है. वहीं डॉक्टर के 2 पद के लिए एबीबीएस डिग्री के साथ पीजी डिग्री या एमएस डिग्री या एमडी या डीएनबी होना चाहिए. वहीं डॉक्टर के तीन पदों के लिए कंपनी ने योग्यता केवल एमबीबीएस रखी है. वहीं डॉक्टर के अन्य दो पदों के लिए योग्यता एमबीबीएस के साथ पीजी डिप्लोमा का होना जरूरी है. जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के नहीं मिलने पर कंपनी जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर की भर्ती करेगा. 

जानें आयु सीमा
डॉक्टर के इन पदों के लिए योग्यता के अनुसार आयु सीमा भी अलग-अलग तय की गई है. 7 पदों के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की उम्र 44 साल होनी चाहिए. वहीं 3 पद के लिए उम्मीदवार की उम्र 35 साल और 2 वाले पद के लिए 40 साल होनी चाहिए. 

जानें सैलरी डिटेल्स 
हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड डॉक्टर के इन पदों पर 60,000 से 180000 रुपये या फिर 50,000 से 160000 रुपये देगा.

जानें इंटरव्यू कहा होगा 
हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड डॉक्टर के इन पदों पर भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इंटरव्यू का आयोजन 16 सितंबर 2022 को एचसीएल के कॉर्पोरेट कार्यालय, कोलकाता में किया जाएगा.

यहां चेक करें नोटिफिकेशन

​UP BEd Result 2022: यूपी बीएड 2022 परीक्षा के नतीजे जारी, यहां करें चेक

​​Railway Recruitment 2022: रेलवे में निकली इस पद पर भर्ती, 18 अगस्त तक उम्मीदवार करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखमानसिक रूप से विक्षिप्त बेटी को चौथी मंजिल से फेंकने वाली महिला गिरफ्तार
अगला लेख‘यह लोकतंत्र की हत्या करने के समान’ : कांग्रेस के प्रदर्शनों पर हुई कार्रवाई पर शिवानंद तिवारी का तंज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।