होम देश टॉप स्टोरी सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जबरदस्त प्रदर्शन, हिरासत...

सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जबरदस्त प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

0
1


Image Source : TWITTER/@RAMVIRBIDHURI
Delhi News

Delhi News: दिल्ली में इस समय सियासी हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी को घेर रही है और मनीष सिसोदिया और केजरीवाल पर निशाना साध रही है। ताजा मामला ये है कि दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया है। सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता यहां आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए। इस दौरान खबर ये भी है कि दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी साधा निशाना 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी आप और सीएम केजरीवाल को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एक बहुत बड़ा खुलासा हम आपके सामने करने जा रहे हैं। हम बार-बार जनता के प्रश्न केजरीवाल से पूछते हैं, लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं है। बीजेपी आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है। जो सवाल हम उठाते हैं, उस पर अलग अलग बातें सामने आती हैं, जिसमें ईमानदारी नहीं है। केजरीवाल हमारे प्रश्नों के उत्तर देने से बच रहे है।

भाटिया ने कहा कि आरोपी नंबर 1 मनीष सीसोदिया आज कह रहे हैं कि उन्हें बीजेपी का एक संदेश आया है। जिनकी नियत खोटी है, उन्हें कोई क्या तोड़ेगा। दिल्ली की जनता आपका अहंकार तोड़ रही है। कल हमने इन्हें 24 घंटे की मोहलत दी थी और प्रश्न के उत्तर मांगे थे। लेकिन समय निकल गया और उत्तर मे एक ट्वीट किया गया, जिसमें वही बातें लिखी हुई हैं। जबकि जनता ये पूछ रही है आपने कोई पब्लिक नोटिस क्यों नहीं दिया। कमीशन को 2% से बढ़ाकर 12% क्यों कर दिया? राजस्व की भरपाई कौन करेगा? भाटिया ने ये भी कहा कि अभी तो बहुत कार्ड खेले जाएंगे, विक्टिम कार्ड भी खेलेंगे लेकिन हम सवाल पूछते रहेंगे।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिया ये बयान

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि गलत बयान देकर आम आदमी पार्टी लोगों का ध्यान भटका रही है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर आम आदमी पार्टी पर दिल्ली के लोगों ने विश्वास किया था लेकिन अब ये सब रो रहे हैं। कौन बीजेपी मे आ रहा है और कौन जा रहा है? इन सब पर ध्यान ना देकर आप जनता के सवालों का जवाब दें। 

उन्होंने कहा कि विजय नायर, अरोड़ा बंधु से क्या रिश्तेदारी थी? ओबेरॉय होटल मे क्या डील हुई? रिटेल के दुकानदार से ढाई लाख रूपए महीना लेने के लिए तय किया गया। मनीष सीसोदिया को स्क्रिप्ट लिखकर आप टीवी पर बिठाती है। ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को बीजेपी चिमटे से भी नहीं छुएगी। दिल्ली बॉर्डर पर बैठे खालिस्तानियों का आपने समर्थन किया, ऐसे लोगों के लिए बीजेपी में कोई जगह नहीं है। 





Source link