सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, दो शूटर गिरफ्तार

0
0


दिल्ली पुलिस ने दो शूटर को किया गिरफ्तार

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस की हत्थे चढ़े शूटर
  • भारी मात्रा में हाथियार भी हुआ बरामद
  • पंजाब में हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या

नई दिल्ली:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सेल ने इस हत्याकांड में शामिल दो प्रमुख शूटर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्होंने शूटरों के मॉड्यूल के हेड को भी पकड़ा है. पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद हुआ है. बता दें कि दिल्ली पुलिस के अलावा इस मामले में पंजाब पुलिस ने अभी तक कुल 10 आरोपियों की गिरफ्तारी की थी. साथ ही पुलिस ने हत्याकांड के लिए जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य साजिशकर्ता भी माना था. खास बात ये है कि पुलिस ने इस पूरे मामले को एक छोटे से क्लू की मदद से सुलझाने का दावा किया था.

यह भी पढ़ें

संतोष जाधव ने मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने से किया इनकार, कहा- ‘मैं उस दिन गुजरात में था’

मूसेवाला की हत्या 29 मई की शाम पांच बजे की गई थी. घटना के समय मूसेवाला अपनी एसयूवी में दो अन्य लोगों के साथ सवार थे. घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटी थी. जांच के दौरान ही पुलिस को ख्याला गांव में लावारिस हालात में खड़ी एक बोलेरो कार की जानकारी मिली.

पुलिस टीम ने जब कार की जांच की तो उन्हें कार के अंदर से एक पेट्रोल पंप का बिल मिला. बाद में पुलिस ने इसी बिल की मदद से उस पंट्रोल पंप का पता लगाया. पंप कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने इसी पंप से अपनी गाड़ी में तेल भरवाया था. बस इसी एक क्लू की मदद से पुलिस बाद में इस गिरोह तक पहुंची. 

सिद्धू मूसे वाला के नाबालिग फैन ने लॉरेंस विश्नोई और एक पंजाबी सिंगर को सोशल मीडिया पर धमकाया

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक एसआईटी गठित की थी ताकि इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: पंजाब पुलिस ने बठिंडा से शार्प शूटर हरकमल रानू को किया गिरफ्तार



Source link

पिछला लेखहनुमान जी के मंत्रों का जाप
अगला लेखचार महीनों तक क्यों नहीं होते शुभ कार्य
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।