सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत के बारे में कही थी बात, निधन के बाद चर्चा में है एक्टर का ट्वीट

0
0


नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद मौत के बारे में उनका एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 24 अक्टूबर साल 2017 में दोपहर के 2.33 बजे ये ट्वीट किया था. एक्टर ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि वह मौत के बारे में क्या सोचा करते थे.

ट्वीट में क्या बोले थे सिद्धार्थ?
एक्टर ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है. सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना जो हमारे भीतर है.’ सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के इस ट्वीट पर फैंस ने भी इमोशनल रिएक्शन दिया था. किसी को नहीं पता कि जब सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ये बात लिखी तो उनके जेहन में क्या चल रहा था लेकिन जाहिर तौर पर वह इमोशनल थे.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
एक्टर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘यार कभी-कभी लगता है कि अच्छा है सिड पहले की तरह हर चीज शेयर नहीं करता वरना सिड के फैंस को सोशल मीडिया पर आग लगा देनी थी.’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘जिंदगी बड़ी अनप्रेडिक्टेबल है. सबको प्यार करिए, किसी से नफरत मत कीजिए. हर छोटी चीज का जश्न मनाइए.’

कैसे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत?
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत क्यों हुई इस बात पर अभी कई तरह के मत आ रहे हैं. एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. हालांकि अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक सिड रात को कुछ दवाइयां लेकर सोए थे जिसके बाद वह जागे ही नहीं. डॉक्टर के मुताबिक सिड की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखसिद्धार्थ के अधूरे प्रोजेक्ट: सिद्धार्थ शुक्ला के पास थे कई बड़े बजट की फिल्मों और सीरीज के ऑफर, रियलिटी शो होस्ट करने पर भी जारी थी चर्चा
अगला लेखरात मेें अचानक दांत का दर्द उठने लगे, इन 5 घरेलू नुस्खों से करें इलाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।