सिंगर में दिख रहे रिकवरी के साइन: यूके के सर्जन चार्ल्स एंडुका ने कहा- जस्टिन बीबर ट्रीटमेंट से जल्दी ठीक हो जाएंगे

0
1



2 घंटे पहले

हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें ‘रैमसे हंट सिंड्रोम’ नाम की बीमारी हो गई है। जिसके बाद ब्रिटेन के प्लास्टिक रिकंस्ट्रक्टिव सर्जन चार्ल्स एंडुका ने कहा कि जस्टिन के जल्दी रिकवरी के साइन दिख रहे हैं। सर्जन ने एक इंटरव्यू में बताया, शुरुआती स्टेज पर स्टेरॉयड और एंटीवायरल ट्रीटमेंट लेने वाले 75 प्रतिशत मरीज पूरी तरह से ठीक हो जाते हैं।

यूके के सर्जन ने बताए सिंगर के जल्दी ठीक होने के साइन
चार्ल्स ने मीडिया इंटरव्यू में कहा, “मिस्टर बीबर के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मैंने नोटिस किया, कि उनमें कुछ रिकवरी के साइन दिख रहे हैं। फेशियल पैरालिसिस में आंख न झपका पाना और स्माइल ना कर पाना सबसे आम बात है। ऐसे मरीजों में पहले चेहरा एक जैसा होता है और फिर उनकी नाक और चेहरे की मसल्स में सुधार होता है। इसके बाद वो स्माइल कर पाते हैं। मुझे उम्मीद है कि बीबर ट्रीटमेंट से जल्दी ठीक हो जाएंगे।”

जस्टिन फेस पैरालिसिस की वजह से कैंसिल किए शोज
जस्टिन ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें ‘रैमसे हंट सिंड्रोम’ ने उनके कान और फेस की नर्व्स को अफेक्ट कर दिया है। सिंगर ने नोटिस किया कि उनकी राइट साइट वाली आंख झपक नहीं रही है। जस्टिन ने वीडियो में बताया कि उन्होंने फेस पैरालिसिस की वजह से टोरंटो और वॉशिंगटन के टूर को कैंसिल किया था।

जस्टिन ने अपने शो कैंसिल करने के लिए माफी मांगी
जस्टिन ने वीडियो में कहा, “यह उनके लिए है जो मेरे अपकमिंग शोज के कैंसिलेशन से फ्रस्ट्रेट हूं, मैं फिजिकली अपने शोज को कर पाने में सक्षम नहीं हूं। मेरा शरीर मुझे थोड़ा आराम करने के लिए कह रहा है। मुझे लगता है आप लोग यह बात समझेंगे।”

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखKitchen Tips: वीकेंड पर बच्चों के लिए बनाएं पोटैटो रोल, जानें इसकी आसान रेसिपी
अगला लेखआखिरी इंटरनल Combustion M2मॉडल पेश करेगी BMW, जानिए क्या है फीचर्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।