सास ने कराया बहू और बेटी का डांस कॉम्पटिशन, घूंघट में बहू ने किया ताबड़तोड़ डांस तो फैंस बोले- ननद पर भारी पड़ गई भाभी जी

0
0


ननद और भाभी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

Viral Video: डांस वीडियोज इन दिनों काफी पसंद किए जाते हैं. खास कर ननद भाभी और भाभी और देवर के डांस वीडियोज. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ननद और भाभी डांस करती दिख रही हैं. दोनों एक दूसरे से बढ़िया डांस करने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है. गाने के बोल हैं, ‘मने जीते जी मारेगी…’ वीडियो में दिख रहा है कि ननद और भाभी का डांस देखने के लिए गांव के लोग इकट्ठा हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि यह वीडियो 3 साल पहले का है. हालांकि लोग इस वीडियो में भाभी और ननद का डांस अब भी देख रहे हैं और काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सास खाट पर बैठी है और बेटी और बहू के डांस का आनंद ले रही है. दरअसल सास ने ही बहू और बेटी में डांस कंपटीशन कराया है. ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को बेहतर डांसर साबित करने की कोशिश कर रही हैं. 

इस वीडियो को अलका म्यूजिक हिट ने शेयर किया है और अब तक इस वीडियो को 237 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे लगभग 4 लाख लोगों ने लाइक किया है और 16 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, भाभी ने घूंघट में कमाल कर दिया. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, भाभी काफी अच्छे से डांस कर रही हैं. एक तीसरे यूजर ने लिखा है, भाभी जी ने बाजी मार ली. 



Source link

पिछला लेखरवि किशन की बेटी अग्निपथ योजना के तहत सेना में होना चाहती हैं भर्ती, लोगों का आया ये रिएक्शन
अगला लेखAssam Floods : असम में बाढ़ का तांडव जारी, 24 घंटे में नौ की मौत और आठ लापता, 32 जिलों में 42 लाख लोग प्रभावित
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।