सारा-जान्हवी दोस्त के साथ-साथ बनीं को-एक्टर्स: फोटो शेयर कर लिखा- ट्रैवल एडवेंचर्स, कॉफी डेट्स और अब को-स्टार्स

0
1


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर बॉलीवुड में सबसे अच्छी दोस्तों में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक साथ फोटो शेयर की है। फोटो देख ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली हैं। जहां सारा ने अपनी एक डरावनी, वहीं जान्हवी ने मुस्कुराते हुए फोटो शेयर की है।

कॉफी विद करण में साथ नजर आई थीं सारा-जान्हवी

सारा ने इस फोटो को शेयर कर लिखा, ‘कॉफी बनाने से लेकर अब तक को-एक्टर्स के रूप में हमने शूट किया। रुकें और हमें देखें- हमें बताएं कि आपने क्या सोचा?’

वहीं जान्हवी ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘ट्रैवल एडवेंचर्स, कॉफी डेट्स और अब को-स्टार्स!’ अगर दोनों वाकई में किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं, तो ये उनके फैंस के लिए खुशखबरी होगी। बता दें हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को कॉफी विद करण में साथ देखा गया था।

सारा-जान्हवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों पवन कृपलानी की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। विक्रांत इस फिल्म के जरिए पहली बार सारा के साथ काम करेंगे। इसके अलावा सारा लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की कौशल के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी।

वहीं जान्हवी की बात करें तो वो फिलहाल नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं। ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख3500 किलो विस्फोटक.. 2.30 बजे का वक्त : कुछ ऐसा है नोएडा ट्विन टावरों को गिराने का प्लान
अगला लेख​बैंक में नौकरी करने का शानदार मौका, इस बैंक में निकली है कई पदों पर भर्ती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।