सारा अली खान Oops Moment का शिकार होने से बाल-बाल बचीं, यूजर्स बोले- पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस

0
2


मुंबई में हुए पिंकविला स्टाइल आइकन इवेंट में सितारों का मेला लगा था। इस इवेंट में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी हाई स्लिट ब्लैक गाउन में पहुंची थीं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी बोल्ड और खूबसूरत दिख रही थीं। हर किसी की नजर उन पर जा टिकी थी। खासतौर पर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ उन्होंने जब फोटो खिंचवाई, उस वक्त लोग काफी खुश हो गए। सोशल मीडिया पर कार्तिक-सारा ट्रेंड होने लगे। तो वहीं इवेंट के आखिर में जब सारा घर जाने लगीं, उस दौरान कार में बैठते वक्त एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये दिख रहा है।

सारा ने ग्लैमरस लुक में लूटी महफिल

सारा अली खान ने ब्लैक हाई स्लिट गाउन पहना हुआ था। इस गाउन के साथ उन्होंने नॉर्मल मेकअप लुक कैरी किया था। एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को हर किसी ने पसंद किया लेकिन आखिर में जो हुआ उससे कुछ लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सारा अली खान लोगों के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं।

संबंधित खबरें

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचीं सारा

सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने में लगे थे और फिर एक्ट्रेस कार में बैठने लगीं। इस दौरान उन्होंने अपने स्लिट गाउन पर हाथ रख लिया। साथ ही फोटोग्राफर्स से कहा- ‘अभी आप सभी लोग चले जाओ।’ सारा कार में बैठते वक्त ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं लेकिन उन्होंने अपनी ड्रेस को बखूबी हैंडल कर लिया।

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan संग पोज देते हुए गायब हुई सारा अली खान के चेहरे की हंसी, लोगों बोले- क्या नाटक है?

फैंस ने लगाई फोटोग्राफर्स की क्लास

सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर उनके फैंस फोटोग्राफर्स की क्लास लगा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आप सभी लोग थोड़ा तो स्पेस दिया करो।’ अन्य एक ने लिखा, ‘कोई न भी असहज हो रहा हो तो भी हो जाए, कार में बैठते वक्त तो दूर हो जाया करो।’ अन्य एक फैन ने लिखा, ‘सारा ने जाने के लिए इसलिए ही कहा क्योंकि वह कंफर्टेबल नहीं थीं।’ तो वहीं कुछ लोगों ने सारा को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘जब कंफर्टेबल नहीं होते तो ऐसी ड्रेस पहनते क्यों है।’ अन्य एक ने लिखा, ‘इसने अपनी मर्जी से ये ड्रेस नहीं पहनी है, सारा कभी ऐसी ड्रेस नहीं पहनती हैं।’



Source link

पिछला लेख10 वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी, रेलवे में निकली है बम्पर वेकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन
अगला लेखUP Board Result Live: इस दिन जारी होगा यूपी बोर्ड रिजल्ट, यूपीएमएसपी ने की तैयारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।