सामने से दौड़ता हुआ आ रहा था हाथी, फिर भी चुपचाप खड़े रहे दो शख्स, फिर जो हुआ, देख रह जाएंगे दंग

0
0


सामने से दौड़ता हुआ आ रहा था हाथी, फिर भी चुपचाप खड़े रहे दो शख्स

हाथी (Elephants) आमतौर पर कोमल जानवर होते हैं और जब तक उन्हें उकसाया नहीं जाता तब तक वे वास्तव में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. खैर, आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. तो, इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक हाथी को दो आदमियों पर हमला करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, उसके बाद पुरुषों ने जो किया वह कुछ ऐसा है जो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो को Figen नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में एक हाथी पार्क में मस्ती से टहल रहा था. उसने दो लोगों को देखा और उन पर हिंसक रूप से हमला कर दिया. उग्र हाथी को देखकर वे लोग नहीं भागे और एक जगह जम कर खड़े हो गए. हैरानी की बात यह है कि उन्हें एक ही जगह पर शांति से खड़ा देख हाथी ने उन पर हमला नहीं किया और पीछे हटने लगा.

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “न घबराना आत्मरक्षा का सबसे अच्छा तरीका है!” ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक करीब 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जबकि कुछ यूजर्स ने सोचा कि हाथी पुरुषों के पास मौजूद बंदूक देखकर पीछे हट गया, वहीं कुछ ने उन्हें बहादुर कहा. एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि हाथी ने बंदूक देखी.”

किंग कोबरा की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी कभी, फन लहराते हुए एक-दूसरे को खूब पटका





Source link

पिछला लेखछत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 13 घंटे की चर्चा के बाद गिरा
अगला लेखUPPCS Prelims Result 2022 Declared: यूपीपीएससी का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से देखें अपना रोल नंबर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।