साइकिल से गिर पड़े अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन, उठे और बोले…;Video

0
2


Image Source : AP
Joe Biden Falls Off Bike

Highlights

  • घर के पास कर रहे थे साइकिल की सवारी
  • साइकिल से उतरने के दौरान अचानक गिर पड़े
  • मैं ठीक हूं, बस मेरा पैर फंस गया था: बाइडन

Joe Biden Falls Off Bike: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन शनिवार की सुबह डेलावेयर राज्य में अपने समुद्र किनारे स्थित घर के पास साइकिल की सवारी कर रहे थे। इस दौरान वे साइकिल से उतरने की कोशिश करते हुए अचानक गिर पड़े। 

हालांकि उनका कहना है कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। घटना के तुरंत बाद अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने राष्ट्रपति को उठने में मदद की। उसके तुरंत बाद बाइडन ने मीडिया से कहा, “मैं ठीक हूं।” उन्होंने कहा, “बस मेरा पैर फंस गया था।” 

गौरतलब है कि 79 वर्षीय राष्ट्रपति बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन सुबह साइकिल पर घूमने निकले थे और अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए आगे बढ़ रहे थे। हेलमेट पहने हुए बाइडन साइकिल से उतरने का प्रयास करते हुए नीचे गिर पड़े। दाईं ओर गिरने के बाद संभलते हुए बाइडन तुरंत खड़े हो गए।

वहीं, एक बयान में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि भारत के साथ उनके बेहद अच्छे रिश्ते हैं और वह दो बार भारत का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह आगे भी भारत जाएंगे। 





Source link

पिछला लेखअपनी ही शादी में नहीं आने पर बीजद विधायक के खिलाफ मामला दर्ज
अगला लेखममता के ‘दीदी के बोलो’ की तर्ज पर अभिषेक बनर्जी ने भी शुरू किया हेल्पलाइन नंबर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।