सहवाग का फिर मजाकिया अंदाज, बोले- ब्रिसबेन टेस्ट के लिए प्लेइंग XI ना बने तो ऑस्ट्रेलिया जाकर खेलने को तैयार

0
3


नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया में खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही टीम इंडिया में शामिल होने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने मजाकिया लहजे में ट्वीट किया। उन्होंने मंगलवार को कहा कि यदि प्लेइंग-XI पूरी ना हो रही हो तो वह भी ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हैं और ब्रिसबेन में होने वाले सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले उसके सामने मुश्किल खड़ी हो गई है कि आखिर प्लेइंग-XI में किसे मौका दें क्योंकि सीरीज भी दांव पर लगी है।

पढ़ें, टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ियों की बढ़ती लिस्ट, ब्रिसबेन टेस्ट में क्या होगा?

42 साल के सहवाग ने छह खिलाड़ियों की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे हों तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं। क्वॉरंटीन देख लेंगे।’ उन्होंने साथ ही बीसीसीआई को भी टैग किया।

चौथे टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी भी चोटिल हो गए और ब्रिसबेन में नहीं खेल पाएंगे। उनसे पहले मोहम्मद शमी, लोकेश राहुल और रविंद्र जडेजा भी चोट के कारण सीरीज में नहीं खेल रहे हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। टीम इंडिया को जहां एडिलेड में तीसरे ही दिन शिकस्त झेलनी पड़ी तो वापसी करते हुए उसने मेलबर्न में दूसरा टेस्ट जीता और तीसरा ड्रॉ रहा।



Source link