सस्ते स्मार्टफोन्स की नई सीरीज ला रहा Samsung, चीनी ब्रैंड्स से टक्कर की तैयारी

0
0


नई दिल्ली
Samsung भारत में नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी भारत में Galaxy F सीरीज लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस महीने के आखिरी तक भारत में यह सीरीज लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कंपनी जल्द ही सीरीज के लिए टीजर जारी कर सकती है।

कितनी हो सकती है कीमत
गैलेक्सी F सीरीज के स्मार्टफोन्स के फीचर्स और कीमत के बारे में कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है पर 91 Mobiles की एक रिपोर्ट की मिताबिक यह कंपनी बजट सीरीज होगी जिसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपये के बीच हो सकती है। सितंबर के अंत तक कंपनी इस सीरीज का पहला फोन लॉन्च कर सकती है।

खास होगा गैलेक्सी F सीरीज का कैमरा
जैसा कि आपको पहले भी बताया कि फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभई तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी की इस सीरीज के तहत लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन्स की मुख्य हाईलाइट इनका कैमरा होगा।

गैलेक्सी F सीरीज: उपलब्धता
सैमसंग गैलेक्सी F सीरीज के स्मार्टफोन्स ऑनलाइन खरीदे जा सकेंगे। लॉन्च होने के कुछ समय बाद कंपनी इन्हें ऑफलाइन चैनल्स के जरिए भी सेल कर सकती है। इससे पहले गैलेक्सी M सीरीज को भी पहले ऑनलाइन और बाद में ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स पर सेल किया गया था।

इन ब्रैंड्स से सैमसंग की टक्कर
गैलेक्सी M सीरीज के जरिए कंपनी बजट सेगमेंट में अपना स्थान मजबूत कर चुकी है। अब F सीरीज के जरिए कंपनी इस सेगमेंट में अपना दबदबा बढ़ाने की कोशिश करेगी। सैमसंग की F सीरीज की टक्कर शाओमी, रियलमी और पोको जैसे ब्रैंड्स से होगी।



Source link