सस्ते स्कूटर के साथ इलेक्ट्रिक कार लाने की तैयारी में OLA, 15 अगस्त को दिखेगी पहली झलक

0
1


हाइलाइट्स

OLA आगामी 15 अगस्त को बड़ी घोषणा करने वाली है.
CEO भावेश अग्रवाल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.
सस्ते स्कूटर के साथ कार की भी घोषणा हो सकती है.

नई दिल्ली. भारतीय बाजार के ईवी सेगमेंट में तेजी से ग्रोथ करने वाली कंपनी ओला (OLA) 15 अगस्त को अपने ग्राहकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है. कंपनी के CEO भावेश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर जारी किया है और इस टीजर में 15 अगस्त को हाईलाइट किया गया है. एक बड़े से 15 नंबर के अंदर ओला रिचार्जेबल बैटरी, स्कटूर को दिखाया है और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस दिन अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से भी पर्दा उठा सकती है.

भावेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 15 अगस्त हम अपने नए प्रॉडक्ट की घोषणा करने के लिए उत्सुक हैं और हम अपने बड़े फ्यूचर प्लान को लेकर कई जानकारी शेयर करेंगे. इसका लाइवस्ट्रीम जरूर देखें साथ ही हम जल्द ही इसका टाइम और लिंक शेयर करेंगे.


ओला की इलेक्ट्रिक कार
ओला ने बीते दिनों ‘ओला कस्टमर डे’ सेलिब्रेशन के दौरान अपनी अपकमिंग 3 प्रीमियम इलेक्ट्रिक गाड़ियों का टीजर वीडियो जारी किया था और इस वीडियो में एक हैचबैक, एक बड़ी कूपे स्टाइल सेडान और एक कूपे स्टाइल SUV नजर आई थी.

यह भी पढ़ें : 6 लाख से सस्ती 7 सीटर कार पर तगड़ा डिस्काउंट, माइलेज और सेफ्टी भी जबरदस्त

ओला स्कूटर की तरह कंपनी की आने वाली कारों में फ्यूचरिस्टिक डिजाइन देखने को मिलने की उम्मीद है. टीजर में दिखाई गई गाड़ी में पहली कार में रैपराउंड इफेक्ट वाली हेडलाइट्स नजर आईं. पीछे का हिस्सा फुल-लेंथ टेल-लाइट्स के साथ स्टब्बी बूट जैसा दिखाई देता है.

बैटरी भी लाने की तैयारी में ओला
ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए सेल बनाने के लिए केंद्र की प्रोडक्शन-लिंक्ड इंसेंटिव (PLI) योजना के तहत एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है और सॉफ्टबैंक समर्थित ओला ने कहा कि यह भारत सरकार द्वारा अपनी 80,000 करोड़ रुपए की सेल PLI योजना के तहत चुनी गई एकमात्र भारतीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी है.

Tags: Auto News, Ola Cab, Ola ride





Source link

पिछला लेखSarkari Naukri: इस राज्य में क्लर्क पदों पर बंपर भर्ती, 11 अगस्त से पहले इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई
अगला लेख​राजस्थान हाई कोर्ट में होगी जूनियर असिस्टेंट सहित कई पदों पर भर्ती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।