सलमान खान को धमकी भरा खत भेजने वाले की हो गई पहचान, लॉरेंस बिश्नोई से निकला कनेक्शन

0
1


सलमान खान के धमकी भरे खत वाले केस में बड़ी खबर आ रही है। सलमान खान को धमकी भरा खत भिजवाने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। ये लैटर किसी और ने नहीं बल्कि लॉरेन्स बिश्नोई के खास विक्रम बराड़ ने सलमान खान के पिता के पास पहुंचाया था। विक्रम बराड़ के ऊपर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है और वो राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। लेकिन फिलहाल वो देश से बाहर बताया जाता है। विक्रम बराड़ खुद राजस्थान का एक गैंगस्टर है जिसके संबंध एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टार आनंदपाल के भाई अनमोल से भी बताए जाते है।

बता दें कि रविवार को सलमान खान के घर धमकी भरा खत आया था। सलीम जहां जॉगिंग करते हैं वहां ये खत मिला। खत पर लिखा था कि सलीम खान और सलमान खान का वैसा ही हाल होगा जैसा सिद्धू मूसेवाला का हुआ था।

इस खत के मिलने के बाद काफी हंगामा मच गया था। पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ाई। खत मिलते ही सबसे पहले नाम सामने आया था वो था लॉरेंस बिश्नोई का ही। लॉरेंस बिश्नोई ने क्योंकि पहले भी सलमान को धमकी दी थी। साल 2008 में जब सलमान खान का काले हिरण शिकार मामले में नाम आया था तब बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से लॉरेंस पर सबका शक जा रहा था।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने धमकियों के बीच बदला ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का टाइटल! अब इस नाम से होगी रिलीज

हालांकि जब लॉरेंस से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि ये खत किसने भेजा। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सलमान खान ने क्या कहा

सलमान खान से जब इस बारे में पुलिस ने पूछताछ की थी तो उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी से अभी तक कोई धमकी नहीं मिली है। उन्होंने ये भी कहा कि उनका किसी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं है।

अब देखते हैं कि लॉरेंस, विक्रम बराड़ का नाम सुनने के बाद क्या रिएक्शन देता है।



Source link

पिछला लेखईरान-भारत में पैगंबर पर टिप्पणी की बात नहीं हुई: ईरान ने कहा- डोभाल ने सबक सिखाने का भरोसा दिया, फिर वेबसाइट से बयान हटाया
अगला लेखवजन घटाने के लिए करें जीरा का सेवन, होंगे कई अन्य लाभ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।