सलमान खान की फिल्म से निकाले जाने की खबरों पर Shehnaaz Gill ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मेरा डेली डोज है’

0
0


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में सोमवार को एक चौंकाने वाली खबर आई कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली‘ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसी भी रिपोर्ट थी कि शहनाज ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। शहनाज की डेब्यू फिल्म को लेकर जब इस तरह की खबरें फैलीं तो उनके फैन्स को निराशा हुई। अब ‘बिग बॉस‘ स्टार ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इसे महज अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि वह फिल्म कर रही हैं।  

शहनाज ने अफवाहों पर लगाया विराम


शहनाज गिल के इंस्टाग्राम फॉलोइंग लिस्ट में देखें तो वह सलमान खान को फॉलो करती दिख रही हैं। शहनाज ने पोस्ट में लिखा, ‘LOL! पिछले कुछ हफ्ते से इस तरह की अफवाहें मेरे मनोरंजन का डेली डोज हैं। लोगों के फिल्म देखने का इंतजार है और निश्चित रूप से मैं भी फिल्म में हूं।‘ आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया। 

 

डेब्यू के सवाल को टाल गई थीं शहनाज


बता दें कि फिल्म के सेट से शहनाज की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन इसका आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया गया कि शहनाज डेब्यू करने वाली हैं। एक अवॉर्ड फंक्शन में जब पत्रकारों ने उनसे उनकी फिल्म को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने सवाल को टाल दिया।

मल्टीस्टारर है फिल्म


‘कभी ईद कभी दिवाली‘ का नाम अब ‘भाईजान‘ कर दिया गया है। अभी मेकर्स की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। मल्टीस्टारर इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। 

 



Source link

पिछला लेखइन 5 लक्षणों से पहचानें कहीं आप भी तो हिडन डिप्रेशन के शिकार नहीं?
अगला लेखदिल्ली : जगतपुरी में युवक ने मांझे से घायल छात्र की जान बचाई, पुलिस ने किया सम्मानित 
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।