सर्दी में खरीदें गर्मी के लिए AC, आधी से कम कीमत में, 10 साल वारंटी समेत उठाएं ये शानदार फायदे

0
0


नई दिल्ली। गर्मियों के लिए एयर कंडीशन यानी एसी की जरूरत आम हो जाती है। लेकिन हम सर्दियों में एसी खरीदने के बारे में बताने जा रहे हैं। ऐसे में अब आप पूछेंगे कि अभी तो सर्दी चल रही है, तो एसी खरीदने का क्या मतलब बनता है, तो बता दें कि गर्मियों में एसी की डिमांड बढ़ने की वजह से एसी की कीमत में इजाफा देखने को मिलता है। लेकिन अगर अभी आप एसी खरीदते हैं, तो आपको बढ़िया डील मिलेगी। ऐसी ही एक डील Samsung convertible 1 टन इनवर्टर एसी पर दी जा रही है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर
एसी खरीदने का बेस्ट सीजन है। इस दौरान करीब आधी कीमत में इनवर्टर एसी खरीदने का ऑप्शन दिया जा रहा है। Samsung Convertible एक टन एसी को अगर आप गर्मियों में खरीदते हैं, तो इसकी कीमत 50,900 रुपये होगी। क्योंकि यह एसी की रिटेल कीमत है। लेकिन अभी इस एसी को 45 फीसद की छूट पर 27,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। वही Citi bank, ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10 फीसद अधिकतम 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त EMI पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। एसी को 3,111 रुपये मंथली EMI ऑप्शन में भी खरीद पाएंगे। इसकी खरीद पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जा रही है। मतलब एसी पसंद न आने पर उसे 10 दिनों में वापस कर पाएंगे।

मिलेगी 10 साल की वारंटी
SAMSUNG Convertible Split Inverter AC की क्षमता 1 टन की है। यह एसी स्टार 3 रेटिंग के साथ आती है। इस एसी की खरीद पर 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी ऑफर की जा रही है। साथ ही एसी के कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी मिल रही है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट दिया गया। मतलब यूजर्स को मैन्युअली पावर कट के बाद सेटिंग नहीं करनी होगी। इसमें बेस्ट क्लास कूलिंग के साथ आसान मेंटिनेंस की सुविधा दी गई है। यह एसी एनर्जी एफिशिएंट हैं। मतलब एसी चलाने पर बिजली का बिल ज्यादा नहीं आएगा। इसमें स्लीप मोड दिया गया है।



Source link

पिछला लेख‘विवाह’ में शाहिद कपूर की साली बनीं छुटकी अमृता प्रकाश अब दिखती हैं इतनी स्टाइलिश, फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल
अगला लेखमेयर चुनाव के लिए MCD की बैठक 24 जनवरी को, LG ने सरकार के प्रस्ताव को दी मंजूरी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।