सरफराज के भाई मुशीर की तूफानी बैटिंग, तिहरा शतक जड़कर मचाया कोहराम

0
0


नई दिल्ली: मुंबई टीम के धाकड़ युवा बल्लेबाजसरफराज खान डोमेस्टिक क्रिकेट में अपने बल्ले से कोहराम मचाते दिख रहे हैं तो मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम में उनका भाई मुशीर भी एंट्री मार चुके हैं। रणजी ट्रॉफी में सरफराज खान के नाम तिहरा शतक है तो उनके छोटे मुशीर खान भाई ने कर्नल सीके नायुडू टॉफी में अपने बल्ले से बड़े भाई के अंदाज में कोहराम मचा दिया। मुशीर खान ने मुंबई के लिए खेलते हुए हैदराबाद के खिलाफ तिहरा शतक जड़ा है।

पिता नौशाद की कोचिंग में क्रिकेट ककहरा सीखने वाले मुशीर खान ने मुंबई जिमखाना ग्राउंड पर खेलते हुए 367 गेंदों का सामना किया, जबकि वनडे के अंदाज में 34 चौके और 9 छक्के उड़ाते हुए 339 रन कूट डाले। उनकी विध्वंसक बैटिंग का आलम यह था कि हैदराबाद के गेंदबाज पूरी तरह से बेअसर दिखे। मुशीर का इस दौरान स्ट्राइक रेट लगभग 93 का रहा, जो अमूमन वनडे में देखने को मिलता है।

उनके अलावा टीम के लिए अथर्व विनोद आंकोलेकर ने 249 गेंदों में 15 चौके और 11 छक्के उड़ाते हुए 214 रन ठोके। इन दोनों की विध्वंसक पारियों का असर यह हुआ कि मुंबई टीम ने पहली पारी में 138 ओवरों में 8 विकेट पर 704 रन बनाकर घोषित की। बता दें कि मुशीर भी फर्स्ट क्लास डेब्यू कर चुके हैं और वह अपने भाई के साथ मुंबई टीम में खेल रहे हैं।

दूसरी ओर, सरफराज ने अपने आखिरी रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था। इसके बाद महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उन्हें नेशनल टीम में लेने की वकालत करते हुए कहा था कि ऐसे धाकड़ बल्लेबाज को टीम में रखना चाहिए। बता दें कि सरफराज पिछले दो वर्षों से डोमेस्टिक क्रिकेट में गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में तो उनकी बैटिंग देखकर क्रिकेट किंग कहे जाने वाले विराट कोहली तक नतमस्तक हो गए थे।
Sarfaraz Khan Century: वाह सरफराज वाह… फिर जड़ दी सेंचुरी, आखिरी कब खुलेगी सिलेक्टर्स की नींदSarfaraz Khan: स्लिम क्रिकेटर चाहिए तो फैशन शो में जाओ… सरफराज खान के सपोर्ट में सुनील गावस्कर चयनकर्ताओं पर भड़केSarfaraz Khan: गुस्सा-बदला और एग्रेशन… इस फोटो को देखिए सलेक्टर्स, काफी कुछ कहता है सरफराज खान का सेलिब्रेशन



Source link

पिछला लेखगिरावट, गिरावट, गिरावट के बाद मार्केट का बाउंस बैक, एक ही बार में सेंसेक्स ने दर्ज की रिकॉर्ड उछाल
अगला लेखकिन वजहों से होते हैं ‘पिंपल्स’? जानें कैसे इस मुसीबत से पाएं निजात
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।