सरकारी नौकरी: मप्र लोक सेवा आयोग ने मेडिकल स्पेशलिस्ट के 160 पदों निकाली भर्ती, उम्मीदवार 11 सितंबर तक करें आवेदन

0
0


  • Hindi News
  • Career
  • Madhya Pradesh Public Service Commission Recruited 160 Posts Of Medical Specialists, Candidates Should Apply By September 11

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने लोक और स्वास्थ्य कल्याण विभाग में मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

पदों की संख्या : 160

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन की शुरुआती तारीख : 12 अगस्त 2022

आवेदन की आखिरी तारीख : 11 सितंबर 2022

आयु सीमा

उम्मीदवारों की उम्र 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

आवेदन शुल्क

राज्य के एससी/एसटी/ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर)/पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। जबकि अन्य कैटेगरी के उम्मीदवारों को 2000 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा।

सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवारों का सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यह इंटरव्यू 100 अंकों के लिए होगा।

ऑनलाइन आवेदन

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखDengue Ayurvedic Remedies: ये आयुर्वेदिक उपाय कुछ ही दिन में उतार देंगे डेंगू बुखार, प्लेटलेट्स भी नहीं होंगे कम
अगला लेखबारिश के मौसम में इंफेक्शन से बचने के लिए ये टिप्स अपनाएं प्रेग्नेंट महिलाएं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।