सरकारी नौकरी: छत्तीसगढ़ में सब-इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए अब 19 जनवरी तक करें आवेदन, 29 जनवरी को एग्जाम

0
0


  • Hindi News
  • Career
  • Apply Now Till January 19 For The Posts Of Sub inspector In Chhattisgarh, Exam On January 29

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय, नवा रायपुर के अंतर्गत एसआई और अन्य के कुल 971 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन का एक और मौका दिया गया है। इस भर्ती का आयोजन कर रहे छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (सीजी व्यापम) द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय में सूबेदार, उपनिरीक्षक, उपनिरीक्षक (विशेष शाखा), प्लाटून कमांडर, उपनिरीक्षक (अंगुल चिन्ह), उप निरीक्षक (प्रश्नाधीन दस्तावेज), उप निरीक्षक (कम्प्यूटर) और उपनिरीक्षक (रेडियो) के पदों के लिए उम्मीदवार 16 से 19 जनवरी 2023 की रात 11.59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सीएम ने की थी इस भर्ती पर घोषणा

छत्तीसगढ़ पुलिस में उपनिरीक्षक व अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 सितंबर से 16 अक्टूबर तक चली थी। इसके बाद लिखित परीक्षा का आयोजन 6 नवंबर 2022 को किया जाना था। हालांकि, बाद में सीजी व्यापम द्वारा परीक्षा को स्थगित किए जाने की घोषणा की गई थी।

इस क्रम में, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाल ही में युवा दिवस 2023 के मौके पर 12 जनवरी को रायपुर के गांधी मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में यह घोषणा की थी कि छत्तीसगढ़ पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती 2022-23 की प्रक्रिया फिर से शुरू की जाएगी। इसके बाद इस भर्ती के लिए आवेदन का एक और मौका दिया गया है।

19 जनवरी को होगा परीक्षा का आयोजन

सीजी व्यापम द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस एसआई भर्ती 2022-23 के लिए आवेदन का एक और मौका देने के साथ ही साथ लिखित परीक्षा की तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। मंडल द्वारा जारी सूचना के मुताबिक, उपनिरीक्षक व अन्य भर्ती परीक्षा का आयोजन 29 जनवरी 2023 को सुबह 10 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक किया जाएगा। परीक्षा का आयोजन छत्तीसगढ़ पुलिस के 5 संभागीय मुख्यालयों – अम्बिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर और रायपुर में बनाए गए केंद्रों पर होगा।

भर्ती नोटिफिकेशन लिंक

ऑनलाइन आवेदन लिंक

आवेदन तिथि विस्तार सूचना लिंक

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखकारों में तिरछी विंडस्क्रीन क्यों होती है जबकी बसों में नहीं होती, जानिए चौंकाने वाली वजह
अगला लेखसुबह से रात तक नहीं पड़ेगी दोबारा लिपस्टिक लगाने की जरूरत, अपनाएं ये 5 तरीके, घंटों बाद भी रहेगा मेकअप
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।