सरकारी नौकरी: एम्स दिल्ली और हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड में निकली भर्ती, उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

0
1


  • Hindi News
  • Career
  • Recruitment In AIIMS Delhi And Hindustan Copper Limited, Candidates Should Apply Soon

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) दिल्ली और अन्य राज्यों के अलावा राष्ट्रीय क्षय रोग और श्वसन रोग संस्थान (NITRD) में नर्सिंग ऑफिसर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे AIIMS NORCET की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन की आखिरी तारीख 21 अगस्त 2022 है।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

सामान्य/ओबीसी: 3000/- रुपये

एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस: 2400/- रुपये

पीएच: 0/- (छूट)

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड ने अपने विज्ञापन में डॉक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है। ये भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिए की जाएगी। आवेदन करने के लिए हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट www.hindustancopper.com पर विजिट करें।

योग्यता

  • डॉक्टरों के पांच पदों के लिए एमबीबीएस डिग्री के साथ पीजी डिप्लामा होना जरूरी है।
  • डॉक्टरों के 2 पदों के लिए एमबीबीएस डिग्री के साथ पीजी डिग्री या एमएस डिग्री या एमडी या डीएनबी होना चाहिए।
  • डॉक्टर के तीन पदों के लिए कंपनी ने योग्यता एमबीबीएस रखी है। वहीं डॉक्टर के अन्य दो पदों के लिए योग्यता एमबीबीएस के साथ पीजी डिप्लोमा का होना जरूरी है।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की उम्र 44 साल होनी चाहिए। वहीं 3 पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 35 साल और 2 पद के लिए 40 साल होना जरूरी है।

सैलरी

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड इन पदों पर 60,000 से 180000 रुपये या फिर 50,000 से 160000 रुपये देगा। स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के नहीं मिलने पर कंपनी जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर की भर्ती करेगा और उन्हें 40,000 रुपये से 140000 रुपये सैलरी देगा।

कोलकाता में होगा इंटरव्यू

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड डॉक्टर के इन पदों पर भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिये होगी। इंटरव्यू का आयोजन 16 सितंबर 2022 को एचसीएल के कॉर्पोरेट कार्यालय, कोलकाता में किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखये 10 App फोन की बैटरी को जल्द करते हैं खत्म, फिर भी आप नहीं कर पाते Uninstall?
अगला लेखReliance Jio ने 1,000 शहरों में 5G Service शुरू करने की तैयारियां पूरी की, 10 गुना तक बढ़ेगी डाउनलोडिंग स्पीड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।