सब इंस्पेक्टर सहित 400 से ज्यादा पद पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

0
0


AP Police SI Recruitment: अगर आप पुलिस में नौकरी करने में दिलचस्पी रखते हैं तो ये खबर आपके काम की है. आंध्र प्रदेश स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके मुताबिक पुलिस विभाग में बम्पर पद पर भर्तियां होंगी. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है. जो कि जल्द खत्म होने वाली है. इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार कल यानि 18 जनवरी तक ही आवेदन कर सकते हैं. जबकि भर्ती अभियान 14 दिसंबर को शुरू हुआ था. भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट slprb.ap.gov.in पर जाना होगा.

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 411 पद पर भर्ती होगी. जिनमें पुलिस उप निरीक्षक सिविल पुरुष और महिला के 315 पद और रिजर्व सब इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस पुरुष के 96 पद शामिल हैं. भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.

उम्र सीमा
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र सीमा की बात करें तो अभ्यर्थी की आयु 21 साल से लेकर 27 साल के मध्य होनी चाहिए.

इतना देना होगा शुल्क
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये तय किया गया है. वहीं, अप्लाई करने वाले अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार को शुल्क के तौर पर 300 रुपये देने होंगे. उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/इंटरनेट बैंकिंग के जरिए भी कर सकते हैं.

कैसे करें अप्लाई

  1. भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट slprb.ap.gov.in पर जाएं.
  2. इसके बाद उम्मीदवार भर्ती टैब पर क्लिक करें.
  3. फिर उम्मीदवार सब-इंस्पेक्टर पद के लिए आवेदन करने के लिए लिंक खोलें.
  4. अब उम्मीदवार दिए गए निर्देशों को पढ़ें.
  5. इसके बाद उम्मीदवार आवेदन पत्र भरें.
  6. फिर अभ्यर्थी आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
  7. अब उम्मीदवार फॉर्म सबमिट करें और फॉर्म को डाउनलोड कर लें.
  8. अंत में उम्मीदवार आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल लें.  

यह भी पढ़ें-

​Government Jobs 2023: इस राज्य में जल्द होने वाली है 2700 से ज्यादा पद पर भर्तियां, जानें डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखInd vs Nz 1st ODI Streaming: पैसे खर्च किये बिना कैसे देखें भारत-न्यूजीलैंड का पहला वनडे, कब और कहां होगा मुकाबला?
अगला लेख‘पठान’ की रिलीज को लेकर डरे हुए हैं मल्टीप्लेक्स मालिक! थिएटर्स में तोड़फोड़ का लग रहा डर?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।