सपना चौधरी ने दुल्हन की ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बोलीं- आंख से नशीली मेरी…देखें Video

0
7


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट वीडियो

खास बातें

  • सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • गजब के अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी
  • ‘लख्मी चंद की टेक’ गाना रिलीज

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जब भी कोई नया सॉन्ग आता है तो फैन्स उसे हाथोहाथ लेते हैं. सपना चौधरी के गाने सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) न सिर्फ यूट्यूब पर धूम मचाते हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. ऐसा ही उनका लेटेस्ट हरियाणवी (Latest Haryanvi Song) सॉन्ग ‘लख्मी चंद की टेक (Lakhmichand Ki Tek)’ है जिसमें सपना चौधरी का सादगी भरा अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह ‘आंख से नशीली’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.   

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘लख्मी चंद की टेक’ (Lakhmichand Ki Tek) पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वे दुल्हन के लिबास में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का लंहगा हैवी जूलरी पहनी हुई है जो उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहा है. फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के साथ आशीष नेहरा नजर आ रहे हैं. ‘लख्मी चंद की टेक’ गाने में सोमवीर कथूरवाल ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में म्यूजिक गुलशन ने दिया है. वहीं इस गाने को नवीन विशू ने लिखा है. इस गाने को अनीश ने डायरेक्ट किया है. 


बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का गाना ‘घागरा’ काफी पसंद किया गया था. इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब सिंगर जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी. सपना को सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली है. 14 साल की छोटी उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज सपना से लोग इतना प्यार करते हैं.





Source link

पिछला लेखDelhi Unlock: आज से दिल्ली में अनलॉक शुरू, बाहर निकलने पर ऐसे बरतें सावधानी
अगला लेखविमान हादसे का शिकार अमेरिकी एक्टर: टार्जन का रोल निभाने वाले जो लारा और उनकी पत्नी समेत 7 लोगों की मौत, 29 मई को हुआ था प्लेन क्रैश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।