‘सनम बेवफा’ की चांदनी अब दिखती हैं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हसीन, सलमान की हीरोइन की नई Photo देख फैन्स रह गए हैरान

0
0


सनम बेवफा की हीरोइन चांदनी की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस चांदनी नवोदिता की फोटो हुई वायरल
  • पहले से भी खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
  • सलमान के साथ ‘सनम बेवफा’ में आईं थीं नजर

नई दिल्ली :

30 साल पहले फिल्म ‘सनम बेवफा’ में सलमान खान की हीरोइन बनकर चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा ने लाखों लोगों के दिलों को चुरा लिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने साल के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. आज भी चांदनी पहले की तरह खूबसूरत दिखती हैं. दरअसल, उनकी एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस लेटेस्ट फोटो में चांदनी उर्फ नवोदिता पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें

चांदनी ने ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘ईमानदारी से बताऊं तो मैं अभी कोई अच्छा कैप्शन सोच नहीं पा रही हूं’. चांदनी की इस फोटो उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी दे रहे हैं. एक ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपके पास दुनिया की सबसे बेस्ट स्माइल है’. तो वहीं एक ने चांदनी को ‘स्टनिंग’ बताया है. इस तरह से उनकी ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है.

1t45uvs8

बता दें, चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है. इन दिनों वे अपने पति सतीश शर्मा के साथ अमेरिका के ओरनाल्डो में रहती हैं. चांदनी ने काफी पहले ही खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर कर लिया था. वे अब डांस टीचर बन गई हैं और ओरनाल्डो में ही डांस इंस्टिट्यूट खोलकर लोगों को इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं. बात करें फिल्मी करियर की तो उन्होंने कुल 10 फिल्में ही की हैं, जिसमें जय किशन, जान से प्यारा, 1942 ए लव स्टोरी, मिस्टर आजाद  जैसी फिल्में शामिल हैं.



Source link

पिछला लेखसिद्धांत कपूर ड्रग्स केस: श्रद्धा कपूर के भाई जमानत पर रिहा, एक दिन पहले बेंगलुरु पुलिस ने रेव पार्टी से किया था गिरफ्तार
अगला लेखयूपी एटीएस ने अलीगढ़ से रोहिंग्या को किया गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।