सच्चा प्यार करते हैं तो क्या आपको किसी से डर भी लगता है? जानें अर्जुन कपूर का जवाब

0
0


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। अर्जुन कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया, जिसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सेलेब्स ने खुलकर सवालों के जवाब दिए। इस बीच अर्जुन कपूर ने पेरिस ट्रिप और लव लाइफ को लेकर भी जवाब दिए। अर्जुन कपूर ने अपनी हाजिरजवाबी से सभी का दिल जीत लिया।

कोई हीरो भी होता है, कोई विलेन भी होता है….

रिपोर्टर ने अर्जुन कपूर से पूछा, ‘जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो क्या आपको किसी से डर भी लगता है?’ इस पर अर्जुन कपूर ने कहा, ‘जब कोई कहानी होती है तो कोई हीरो भी होता है, कोई विलेन भी होता है। आपको अपनी कहानी में कभी हीरो बनना पड़ता है तो कभी कभी किसी के लिए विलेन भी बनना पड़ता है। प्यार अगर सच्चा होता है तो आप ये नहीं सोचते कि आप हीरो होगे या विलेन होगे। उसके मायने हम सभी के लिए अलग होंगे।प्यार प्योर होना चाहिए, बाकी आप एक तरफ से देखोगे तो कोई विलेन, दूसरी तरफ से देखोगे तो कोई हीरो।’ देखें अर्जुन का वीडियो

इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं?

इसके बाद रिपोर्टर ने सवाल किया कि कैसा रहा आपका पेरिस का एक्सपीरियंस? इस सवाल का भी अर्जुन कूपर ने काफी कूल अंदाज में जवाब दिया और कहा, ‘आप इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं मुझे, तो फिर चैक कर लीजिए।’ अर्जुन के ये कहते ही वहां मौजूद लोग उनके इस जवाब से खुश हो जाते हैं और सीटियां-तालियां बजाने लगते हैं। बता दें कि न तो रिपोर्टर ने और न ही अर्जुन कपूर ने अपनी बात में मलाइका अरोड़ा का जिक्र किया। याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लव स्टोरी तो किसी से भी छिपी नहीं है और सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के लिए खुलकर प्यार लुटाते हैं।

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर हिट

बता दें कि कुछ ही देर पहले एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों की ओर से तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इसे धमाकेदार ट्रेलर बता रहे हैं। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ दिशा पाटनी (Disha Patani), जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आएंगे। फिल्म का सीक्वल, ओरिजनल फिल्म के 8 साल बाद रिलीज हो रहा है। गौरतलब है कि मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

 





Source link

पिछला लेखDebt burden: सरकार की कुल देनदारियां बढ़कर 133 लाख करोड़ के पार, कच्चे तेल ने बढ़ाया बोझ
अगला लेखसिर में तेज दर्द, चक्कर आना और कमजोरी, हो सकते हैं ब्रेन ट्यूमर के लक्षण
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।