होम स्पोर्ट्स क्रिकेट श्रीलंका को करारा झटका… विराट कोहली को 0 पर आउट करने वाला...

श्रीलंका को करारा झटका… विराट कोहली को 0 पर आउट करने वाला पेसर एशिया कप से बाहर

0
1


कोलंबो: तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा पैर में चोट के कारण सोमवार को एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट से बाहर हो गए, जिससे श्रीलंका को इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता की शुरुआत से पहले झटका लगा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बयान में कहा कि चमीरा को टीम अभ्यास के दौरान बाएं पैर में चोट लगी। श्रीलंका की 18 सदस्यीय टीम में नुवान तुषारा उनकी जगह लेंगे।

श्रीलंका ने शनिवार के अपनी टीम घोषित की थी जिसमें चोटिल खिलाड़ियों बिनुरा फर्नांडो और कासुन रजिता को भी शामिल नहीं किया गया था। श्रीलंका के पास अनुभवी स्पिन गेंदबाज हैं, लेकिन दिलशान मदुशंका, प्रमोद मदुसन, असित फर्नांडो और मथीशा पथिराना को टी-20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण कर इंतजार है। तुषारा ने कुछ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं।

तुषारा ने इस साल फरवरी में पदार्पण करने के बाद चार टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दो विकेट चटकाए हैं। श्रीलंका को एशिया कप में ग्रुप बी में रखा गया है और वह अपने अभियान की शुरुआत 27 अगस्त को दुबई में अफगानिस्तान के खिलाफ करेगा। टीम अपना दूसरा मैच एक सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।

एशियाई कप के लिए श्रीलंका टीम

दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणतिलक, पाथुम निसांका, कुसाल मेंडिस, चरिथ असलंका, भानुका राजपक्षे, आशेन बंडारा, धनंजया डिसिल्वा, वनिंदु हसरंगा, महेश थीक्षणा, जेफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रम, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, मथीशा पथिराना, नुवानिदू फर्नांडो, नुवान तुषारा, दिनेश चांदीमल।



Source link