श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, CRPF का अधिकारी शहीद, एक आतंकवादी ढेर

0
4


Image Source : PTI
श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, CRPF का अधिकारी शहीद,  एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर: श्रीनगर के हजरतबल इलाके के मालबाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में जहां सीआरपीएफ का एक अधिकारी शहीद हो गया वहीं एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है।  करीब दो से तीन आतंकियों के होने की खुफिया सूचना के आधार पर रात में पुलिस एसओजी और सीआरपीएफ ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में इस ऑपरेशन को लॉन्च किया। 

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में एक  आतंकवादी ढेर हो गया। वहीं इस एनकाउंटर के दौरान सीआरपीएफ का एक अधिकारी शहीद हो गया। हालांकि अभी तक मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं खबर लिखे जाने तक एनकाउंटर स्थल पर फायरिंग रूक चुकी थी और पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखबिहार में कोरोना के 478 मरीज बढ़े, कुल 10,683 मामले अब तक 78 मौतें
अगला लेखक्यों होता है आपके तलवों में दर्द? इससे छुटकारा पाने के आसान उपाय
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।