शोएब मलिक के साथ लाइव आईंं सानिया मिर्जा, बताया- फेवरिट क्रिकेटर हैं बाबर और अक्षय कुमार से करना चाहती थीं शादी

0
5


Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

नई दिल्ली

टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग दुनियाभर है। दिग्गज क्रिकेटर भी भारतीय कप्तान विराट कोहली, लिमिटेड ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तारीफ करते हैं और फेवरिट क्रिकेटरों की लिस्ट में रखते हैं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का हालांकि पसंदीदा क्रिकेटर भारतीय नहीं है। उन्होंने क्रिकेटर पति शोएब मलिक के सवाल पूछने पर यह खुलासा किया है।

दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया इंस्टाग्राम पर फैन्स से रूबरू हुए थे और तमाम सवालों के जवाब दे रहे थे। इस क्रम में शोएब मलिक ने सानिया से उनका फेवरिट क्रिकेटर जानना चाहा। इस पर सानिया मिर्जा ने बताया कि उन्हें बाबर आजम पसंद हैं। जैसे उन्होंने यह जवाब दिया तो शोएब ने चुटकी लेते हुए कहा कि लेकिन उन्होंने तो अपनी फेवरिट भाभी किसी और को बताया है।

इस पर सानिया ने कहा कि पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों कहा, जबकि वह हम लोगों के साथ समय बिताना पंसद करते हैं। हमारे घर भी आते हैं। खैर यह उनका अपना जवाब था। बता दें कि हाल ही में बाबर ने सानिया नहीं बल्कि सरफराज अहमद की वाइफ को फेवरेट भाभी बताया था।

इस क्रम में शोएब ने सानिया से पूछा कि टॉम क्रुज और अक्षय में से आप किससे शादी करना चाहेंगी? इस सवाल पर सानिया ने अक्षय कुमार का नाम लिया। साथ ही उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी पसंद हैं। उनकी फिल्म मोहरा के समय से ही मैं उन्हें काफी पसंद करती थी।



Source link

पिछला लेखहेजलवुड ने कहा- कोहली अच्छी बल्लेबाजी के लिए झगड़ा करना पसंद करते हैं, गेंदबाजों को उनसे बचना चाहिए
अगला लेखरूस को पीछे छोड़ा, जहां 10 दिन में कोरोना के 67,634 मरीज बढ़े; भारत में इस दौरान 2 लाख से ज्यादा केस आए
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।