शिवराज का एक और ऑडियो-वीडियो हुआ वायरल, भाजपा ने बताया कांग्रेस का ‘डर्टी ट्रिक्स’

0
5


भोपाल: मध्य प्रदेश में आने वाले दिनों में विधानसभा की 24 सीटों के लिए उपचुनाव होना है. इससे पहले ऑडियो-वीडियो के वायरल होने का खेल शुरू हो गया है. कांग्रेस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई अन्य भाजपा नेताओं के ऑडियो-वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जारी किए हैं.

कांग्रेस की ओर से जारी एक ऑडियो-वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शराब को लेकर कहते हुए सुनाई और दिखाई दे रहे हैं, ”दारू इतनी फैला दो प्रदेश में कि पीयें और पड़े रहें.” हालांकि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दफ्तर की ओर से इस ऑडियो-वीडियो को कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स बताया गया है.

शिवराज सिंह चौहान की टीम का आरोप है कि सीएम के नाम से कांग्रेस जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रही है, उसमें छेड़छाड़ की गई है. ऑफिस ऑफ शिवराज ने मुख्यमंत्री के असली ऑडियो-वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है,  ”कांग्रेस के डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट द्वारा जारी किए गए फर्जी वीडियो को जो भी ट्वीट और व्हाट्सएप्प पर शेयर कर रहा है, उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।. यह ऑरिजनल वीडियो है. एमपी में ओछी राजनीतिक की कोई जगह नहीं है.”

दरअसल, ऑफिस ऑफिस शिवराज ने सीएम के उस ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर हमला किया था. उस ट्वीट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा था कि चारों तरफ त्राहि-त्राहि मची है. किसानों का धान नहीं बिक रहा, कर्जा माफ नहीं हो रहा है, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है. विकास के काम ठप्प हैं. ऐसे में शराब की उपदुकानें खोलकर सरकार युवा पीढ़ी को बर्बाद करने पर आमदा है. हम चुप नहीं रहेंगे, लड़ेंगे.

WATCH LIVE TV





Source link

पिछला लेखAaj Ka Panchang 15 June 2020: आज है दशमी, जानें अभिजित मुहूर्त और राहु-काल का समय
अगला लेख3 दिन पहले जूम कॉल पर स्क्रिप्ट सुनना चाहते थे सुशांत, करीबी दोस्त संजय पूरन सिंह ने बताया कैसी थी आखिरी मुलाकात
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।