शिंजो आबे पर हमला कैमरे जैसी गन से किया: हमलावर ने हैंडमेड गन से 2 बार फायर किया, धमाके के बाद धुंआ उड़ा; सभा में पत्रकार बनकर पहुंचा था

0
0


  • Hindi News
  • International
  • Fired Twice With A Gun That Looked Like A Camera, The Attacker Came Close To Shinzo On The Pretext Of Being Photographed

टोक्योएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जापान के पूर्व PM शिंजो आबे पर कैमरे जैसी दिखने वाली हैंडमेड गन से हमला किया गया। फायरिंग के बाद आई फोटो से इसका खुलासा हुआ है। हमलावर ने गन को इस तरह डिजाइन किया था कि वह कैमरे जैसी दिखे। इसके लिए उसने गन पर काली पॉलीथिन को लपेटा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि हमलावर ने 100 से 150 मीटर दूर से गोली चलाई।

माना जा रहा है कि हमलावर फोटो खींचने के बहाने आबे के करीब आया। फिर उसने फायर कर दिया। आबे को पीछे से दो गोली मारी गईं। पुलिस ने मौके पर 42 साल के हमलावर यामागामी तेत्सुया को गिरफ्तार किया है।

यह उस गन की फोटो है जिससे हमलावर ने आबे को गोलियां मारीं।

यह उस गन की फोटो है जिससे हमलावर ने आबे को गोलियां मारीं।

जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर शुक्रवार सुबह जापान के नारा शहर में हमला हुआ। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

LIVE शिंजो आबे पर हमला: जापान के पूर्व PM पर भाषण के दौरान फायरिंग, पीछे से 2 गोली मारीं, हालत गंभीर; दिल का दौरा भी पड़ा

हमलवार कुछ देर वहीं खड़ा रहा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामागामी तेत्सुया पहले मेरीटाइम सेल्फ डिफेंस फोर्स का मेंबर था। हालांकि, अब तक हमले की वजह का पता नहीं चल पाया है। आबे पर गोलियां चलाने के बाद हमलावर कुछ देर वहीं खड़ा रहा। फिर उसने भागने की कोशिश की। फिलहाल हमलावर पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

दुनिया में सबसे सख्‍त गन लॉ जापान में हैं। हर साल गोलीबारी की घटनाओं में मरने वालों की संख्‍या सिर्फ इकाई के आंकड़े तक ही रहती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई ने विराट के साथ कैसे किए इतने बोल्ड सीन? नील की असली पत्नी भी होती थीं साथ
अगला लेखDussehra 2022 Date: कब है दशहरा, नोट करें विजयदशमी की पूजा विधि, शुभ मुहूर्त और महत्व
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।