शाहरुख ने पूछा- क्या आप मुझसे शादी करेंगी तो काजोल ने कहा- छी…, क्या आपको भी याद है ये फिल्म, फनी वीडियो हुआ वायरल

0
0


शाहरुख खान और काजोल का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की एक्टिंग और रोमांस का हर कोई दीवाना है. उनकी हर फिल्म आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं एक्ट्रेस काजोल संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस अक्सर बेकरार रहते हैं. इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काजोल का कैमियो फैंस को हंसने पर मजबूर कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ एक बार फिर करने लगे हैं. हालांकि वायरल वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. 

यह भी पढ़ें

वायरल हुआ शाहरुख- काजोल का ये फनी वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की बात करें तो एक्टर शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट में काजोल ने कैमियो किया था. उसी का एक सीन वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख कहते दिख रहे हैं, तुझे जाना है तो जा, देखना मैं भी ना खाना खाउंगा ना वर्जिस करूंगा और कोई गंदी सी लड़की देखकर उससे शादी कर लूंगा.

इसी बीच शाहरुख, काजोल को देखकर कहते हैं बहनजी आप मुझसे शादी करेंगी. इसी पर काजोल कहती दिखती हैं, छी… कभी नहीं और राज को आवाज लगाती हुई दिख रही हैं. 

e7recijo

बता दें, ये फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट का एक सीन है, जिसमें काजोल, सिमरन बनकर कैमियो करती नजर आई थीं. एक्टर की इस वीडियो पर फैंस जमकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अपना रिएक्शन कमेंट में शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, भगवान का शुक्रिया कि इन्होंने इस सीन को डिलीट कर दिया. 

Featured Video Of The Day

सड़क हादसे में चमत्कारिक रूप से बचे ऋषभ पंत, सिर, घुटने और पीठ में आई चोट





Source link

पिछला लेखExclusive: ये रहा रुड़की, अभी पहुंच जाऊंगा… देर रात जाने से रोकने पर यह कहकर चले थे पंत
अगला लेखBhagyam: देखिए कैसा रहेगा आज आपका भाग्य, क्या कहती है आपकी राशि | Daily Astrology | 31 December 2022
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।