शाहरुख खान से फैन ने मांगे ‘पठान’ के दो टिकट, किंग खान का जवाब सुनकर छूट जाएगी हंसी

0
0


शाहरुख खान के फैन ने मांगी फिल्म पठान की टिकट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान का आस्क मी एनीथिंग सेशन हर बार चर्चा में रहता है. फैंस के एक एक सवाल पर शाहरुख का जवाब कई दिनों तक चर्चा में रहता है. इसी बीच एक्टर की फिल्म पठान से जुड़े सवाल पर फैंस की हंसी छूट रही है. दरअसल, इन दिनों पठान की एडवांस बुकिंग चल रही है, जिसके चलते कई फैंस को फिल्म की टिकट नहीं मिल पा रही है. इसी को लेकर एक फैन ने उनसे 2 टिकट मांग ली, जिस पर एक्टर का जवाब पढकर फैंस की हंसी छूट रही है. 

यह भी पढ़ें

फैन ने पूछा ये सवाल

पठान की रिलीज से पहले शाहरुख एक के बाद एक एस आरके सेशन करते दिख रहे हैं. इसी बीच फैन का पूछा एक सवाल सुनकर आपकी भी हंसी छूटेगी. दरअसल, एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, बुक माय शो क्रैश हो गया है. सर क्या आप मुझे 2 टिकट दे सकते हैं, जिससे मैं  फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकूं. इस पर शाहरुख ने लिखा, नहीं टिकट तो आपको खुद ही खरीदनी पड़ेगी. चाहे क्रैश हो या नहीं. किंग खान के इस जवाब पर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर करते दिख रहे हैं. 

बता दें, पठान की एडवांस बुकिंग एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल, बीते दिन पठान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साल 2022 में आई हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन  (17.71 करोड़ रुपये) के पहले दिन की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा  भी पार कर लिया. वहीं पठान ने एडवांस बुकिंग के चलते लगभग 18 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Featured Video Of The Day

सिटी सेंटर: BMC चुनाव को लेकर एक मंच पर आए उद्धव ठाकरे और प्रकाश अंबेडकर





Source link

पिछला लेखडैंड्रफ और कमजोर बालों का रामबाण इलाज है चुकंदर, इन 3 तरीकों से करें इस्तेमाल, मिलेंगे गजब के फायदे
अगला लेखअमेरिका के आयोवा में स्कूल में फायरिंग: 2 छात्रों की मौत, एक टीचर घायल; 3 गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।