शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए दोहरी खुशी: पठान के साथ रिलीज होगा ‘किसी का भाई किसी की जान का टीजर; ईद पर आएगी फिल्म

0
0


एक घंटा पहले

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी। सलमान ने फिल्म के पोस्टर के साथ एक कैप्शन शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगा।

अब शाहरुख खान की फिल्म पठान भी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ऐसे में इस बात की सबसे ज्यादा उम्मीद है कि पठान के साथ ही सलमान की भी फिल्म का टीजर रिलीज होगा।

पठान के साथ रिलीज होगा फिल्म का टीजर
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘किसी का भाई किसी की जान अब 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर देखो।’

हालांकि सलमान ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनकी फिल्म का टीजर पठान के साथ आएगा या नहीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि 25 तारीख होने की वजह से ऐसी प्रबल संभावना है कि दोनों सुपरस्टार की फिल्म और टीजर एक साथ रिलीज हो।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि पठान के साथ ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज होगा।

सलमान ने एक बार फिर बुक किया ईद का स्लॉट
सलमान खान अपनी फिल्मों को ईद के मौके पर रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी ईद के मौके 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें से दो फिल्मों को छोड़कर सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।

एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थीं। सलमान खान की पिछली ईद पर रिलीज फिल्म ‘भारत’ थी जो कि फ्लॉप रही थी। अब सलमान खान एक बार फिर ईद, 2023 पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

फिल्म में देखने को मिलेगा एक्शन का तगड़ा डोज
किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसे फरहाद सम्जी ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े और साउथ के स्टार वेंकटेश भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है।

सलमान खान के मुताबिक, फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा।

दिवाली 2023 पर रिलीज होगी टाइगर 3
यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में आने अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ 10 नवंबर 2023 को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स ने पठान के साथ ही अपना स्पाई यूनिवर्स भी लॉन्च किया है। इस स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म सलमान खान की 2012 में रिलीज फिल्म एक था टाइगर थी।

टाइगर सीरीज के अलावा ऋतिक रोशन की फिल्म वार पहले ही आ चुकी है। अब शाहरुख खान की पठान इस स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट एंट्री होगी। टाइगर में सलमान के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखअमेरिका के आयोवा में स्कूल में फायरिंग: 2 छात्रों की मौत, एक टीचर घायल; 3 गिरफ्तार
अगला लेखIND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा को टीम से किया गया बाहर, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले लिया गया बड़ा फैसला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।