शादी पर तुषार कपूर का प्लान: एक्टर नहीं करेंगे कभी शादी, बोले- मैं अभी या फ्यूचर में दुनिया में किसी के साथ खुद को शेयर नहीं करूंगा

0
1


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के सिंगल फादर हैं। उन्होंने 2016 में सरोगेसी के जरिए पिता बनने का ऑप्शन चुना था। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान तुषार ने कहा कि फ्यूचर में शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है और मैं खुद को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहता हूं।

मुझे लगता है कि मैं सही कदम उठा रहा हूं: तुषार

तुषार ने कहा, “नहीं, क्योंकि अगर मुझे इसके बारे में कोई डाउट होता तो मैं सिंगल पैरेंट बनने के प्रोसेस से नहीं गुजरता। मैंने इसे एक समय और एज में किया जब मैं इसके लिए और जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार था। मुझे लगता है कि मैं सही कदम उठा रहा हूं। मैं कोई और ऑप्शन नहीं चुन सकता था। मैं अभी या फ्यूचर में दुनिया में किसी के साथ खुद को शेयर नहीं करूंगा। तो बस अगर एंड सही है तो सब सही है।”

फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत

तुषार बॉलीवुड के मशहूर स्टार जितेन्द्र के बेटे और भारतीय टीवी और सिनेमा इंडस्ट्री की प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई हैं। यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन से पढ़े-लिखे तुषार का जन्म 20 नवंबर 1976 में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में करीना कपूर के अपोजिट फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में कमाल की एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था। हालांकि अगले दो सालों में ‘क्या दिल ने कहा’, ‘ये दिल’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ और ‘कुछ तो है’ ऐसी फिल्में रहीं, जिनकी असफलता तुषार के खाते में दर्ज हुई।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख5 हजार रुपये का निवेश कर हर महीने कमाएं 50 हजार रुपये, सरकार करेगी काम शुरू करने में मदद
अगला लेखNCB की गिरफ्त में एक और ड्रग पेडलर, सुशांत राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस में भूमिका की जांच होगी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।