शहजादा का दूसरा गाना छेड़खानियां रिलीज हुआ: कार्तिक- कृति की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, मनीषा कोइराला भी आईं नजर

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • शहजादा का दूसरा गाना छेड़खानियां रिलीज हुआ, Karthik Kriti’s Romantic Chemistry Was Seen, Manisha Koirala Was Also Seen

18 मिनट पहले

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा का दूसरा गाना ‘छेड़खानियां’ रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक और कृति के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने में दोनों ने जबरदस्त डांस मूव्स किए हैं। गाने की शुरुआत कार्तिक के परिवार के एक शॉट से होती है, जिसमें मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और अली असगर नजर आए। गाने को अरीजित सिंह और नीकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। तो वहीं इस गाने को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। और साथ ही ‘छेड़खानियां’ को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

पहली बार एक्शन अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक का एक्शन अवतार देखने को मिला है। इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित धवन ने किया है। इस फिल्म में परेश रावल कार्तिक के पिता के रोल में दिखाई दिए। वहीं ट्रेलर में कार्तिक और कृति की कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। ओवर ऑल ट्रेलर देखकर ये समझ आ गया है कि फिल्म फुल ऑफ एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर है। बता दें, फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखबेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हावड़ा में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या
अगला लेखFlipkart Sale: घर पर होगा एंटरटेनमेंट, बड़ी स्क्रीन के Smart TV पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट – flipkart republic day sale exclusive discount on smart tv
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।