शमशेरा के फेल होने पर करण मल्होत्रा बोले: मैं इतनी नफरत संभाल नहीं पाया, शमशेरा मेरा है

0
1


5 मिनट पहले

फिल्ममेकर करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म के फ्लॉप होने और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स ना मिलने के कारण पर डायरेक्टर करण ने रिएक्ट किया है।

शमशेरा मेरा है- करण
करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरे प्यारे शमशेरा तुम वैसे ही राजसी और आलीशान हो। इस प्लेटफॉर्म पर अपने आप एक्सप्रेस करना बहुत इंपॉर्टेंट है, क्योंकि यहां तुम्हें लेकर प्यार, नफरत, सेलिब्रेशन और अपमान मौजूद है। मैं माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरी वापसी मेरी ही कमजोरी थी और इसके लिए मैं कोई भी एक्सक्यूज नहीं दूंगा।

करण ने आगे लिखा- अब मैं यहां हूं आपके साथ खड़ा हूं और गर्व के साथ सम्मानित भी महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो। हम सारी चीजों का एक साथ सामना करेंगे चाहे वो अच्छा हो या बुरा। पूरी शमशेरा टीम को मेरा प्यार। शमशेरा मेरा है।

दुनियाभर में फिल्म के कई शोज कैंसिल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खराब प्रदर्शन के बाद दुनियाभर में अब तक फिल्म के कई शोज कैंसिल किए जा चुके हैं। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि रणबीर की यह कमबैक फिल्म उनकी एक और फ्लॉप साबित होगी। रणबीर ने ‘शमशेरा’ से चार साल बाद बिग स्क्रीन पर वापसी की है। वे आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे।

वहीं ओपनिंग वीकेंड पर कमाई के मामले में रणबीर की ‘शमशेरा’ अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ और पत्नी आलिया भट्‌ट की ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ को भी पीछे नहीं छोड़ पाई है। हालांकि, खराब ओपनिंग के बाद भी ‘शमशेरा’ रणबीर के करियर की 6वीं हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन चुकी है।

बताया जा रहा है कि ‘शमशेरा’ अगर 165 करोड़ रुपए से ज्यादा का ऑल टाइम बिजनेस कर लेगी, तब यह फिल्म हिट मानी जाएगी। हालांकि, ट्रे़ड एनालिस्टों का मानना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी। करण मल्‍होत्रा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखCommonwealth Games 2022: आज होगा राष्ट्रमंडल खेलों का आगाज, पहली बार पुरुषों से ज्यादा स्वर्ण महिलाओं को
अगला लेखRajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दावा, राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में हुआ बड़ा काम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।