विवेक ओबेरॉय की प्रोडक्शन डेब्यू फिल्म ‘इति’ का म्यूजिक कम्पोज करेंगे राजेश रोशन, लम्बे समय बाद कर रहे हैं वापसी

0
4


दैनिक भास्कर

Jul 10, 2020, 08:55 PM IST

विवेक ओबेरॉय फिल्म इति से प्रोडक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। इसी फिल्म से राजेश रोशन करीब 3 साल बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को फिर अपने सुरों से सजाने वाले हैं। राजेश ने काबिल के बाद किसी फिल्म में संगीत नहीं दिया है। इति की कहानी और डायरेक्शन विशाल मिश्रा का है। पिछले साल विवादों में रहीं प्रेरणा वी अरोरा भी इस फिल्म से वापसी कर रही हैं। 

राजेश ने कहा- फिल्म की कहानी पसंद आई

विवेक की टीम के साथ काम करने पर राजेश रोशन ने कहा- मैं इतने सारे मेहनती और उत्साही लोगों की टीम के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। इति का प्लॉट ही इसकी जान है, जिसे सुनने के बाद मुझे इससे जुड़ने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड कर दिया। मुझे इसकी मिस्ट्री से जुड़ा हुआ संगीत बनाने का मौका मिल रहा है। राजेश ने पिछले कुछ सालों में काबिल, कृष, कोई मिल गया, कहो न प्यार है जैसी फिल्मों का म्यूजिक तैयार किया था। हालांकि ये सभी फिल्में राकेश रोशन के प्रोडक्शन में बनी थीं। काफी समय बाद वे किसी दूसरे प्रोडक्शन के लिए म्यूजिक देने वाले हैं।

नए चेहरे को देंगे मौका

बात विवेक की फिल्म इति – कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर की करें तो यह फिल्म सितंबर अक्टूबर से फ्लोर पर जाएगी। इसके मार्च 2021 तक रिलीज होने की संभावना है। फिल्म का प्रोडक्शन मंदिरा और ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहे हैं। फिल्म के बारे में बताते हुए विवेक ने इसमें एक नए कलाकार को कास्ट करने की बात कही थी। 





Source link

पिछला लेखChanakya Niti: धन की प्राप्ति होने पर नहीं करने चाहिए ये 5 काम, धन हो जाता है गायब
अगला लेखअच्छी सेहत के लिए जरूरी है अच्छी किताबें पढ़ना, क्या आपको पता है इसका राज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।