विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा को क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस, सीसीबी को शक है कि उन्होंने आदित्य की छिपने में मदद की

0
2


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई में विवेक ओबरॉय के जुहू वाले घर पर बैंगलुरु पुलिस ने गुरुवार को छापा मारा था। बैंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक के घर पहुंचे और उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा से पूछताछ भी की थी। अब सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने प्रियंका को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिसका नोटिस उन्हें भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच को शक है कि प्रियंका ने पिछले डेढ़ महीने से पुलिस से भाग रहे आदित्य अल्वा की मदद की है।

कन्नड़ एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई का आरोप
आदित्य और प्रियंका कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी सहित 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वारंट लेकर अभिनेता के घर पहुंची पुलिस
इस मामले में जांच कर रहे बैंगलुरु पुलिस के जॉइंट कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि सैंडलवुड ड्रग्स केस में आदित्य अल्वा 40-45 दिन से फरार है। हमें जानकारी मिली थी कि आदित्य विवेक ओबेरॉय के घर में छुपा है। उन्हें ढूंढ़ने के लिए यह छापेमारी हुई। मामले में कोर्ट से वारंट लिया गया है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई पहुंची।





Source link