विवियन रिचर्ड्स से नफरत नहीं करती हैं नीना गुप्ता, कहा- अगर पसंद नहीं होते तो उनके साथ बच्चा क्यों करती

0
0


नीना गुप्ता टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। नीना, वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स  के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसी दौरान वह उनके बच्चे की मां बन गई थीं। दोनों की शादी नहीं हुई, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया और फिर वह बेटी मसाबा की मां बनीं। भले ही नीना और विवियन की कभी शादी नहीं हुई, लेकिन बेटी के जन्म के बाद भी दोनों मिलते रहे। वहीं मसाबा भी विवियन के करीब हैं और वह भी उनले मिलने जाती रहती हैं।

नीना ने अकेले मसाबा की परवरिश की। हालांकि फिर साल 2008 में उन्होंने विवेक मेहरा से शादी की। नीना और मसाबा की वेब सीरीज आई थी मसाबा-मसाबा जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब हाल ही में इसका दूसरा सीजन आया है जिसका दोनों मां-बेटी खूब प्रमोशन कर रहे हैं।

नहीं करती एक्स से नफरत

एक इंटरव्यू के दौरान नीना से हाल ही में पूछा गया कि क्या बॉलीवुड बबल से बात करते हुए नीना ने कहा, ‘मेरा मानना है कि जब आप किसी से प्यार करते हो तो फिर उससे नफरत कैसे कर सकते हो? आप रह नहीं सकते, आप साथ नहीं रह सकते। मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स से नफरत नहीं करती हूं। ना ही मैं अपने एक्स पति से नफरत करती हूं। क्यों मैं उनसे नफरत करूं?’

विवियन रिचर्ड्स के बारे में बात करते हुए नीना ने कहा, ‘अगर कोई मेरे को इतना बुरा लगता है तो मेरा बच्चा उससे पैदा क्यों करूंगी? मैं पागल हूं क्या?’

यह भी पढ़ें : नीना गुप्ता को मिल रही है उम्मीद से कहीं ज्यादा फीस, ‘बधाई हो’ के बाद बदल गई किस्मत

वैसे बता दें कि मसाबा ने भी पिता विवियन के साथ रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि भले ही उनके पैरेंट्स साथ नहीं थे, लेकिन उनकी मां ने कभी उनके और पिता के रिलेशनशिप के बीच नफरत नहीं फैलाई। मैं अब एडल्ट हूं और मेरे पिता के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं। 



Source link

पिछला लेखआकर्षक बॉडी बनाने का सपना इस डाइट प्लान से होगा पूरा ! फटाफट जान लीजिए
अगला लेखCUET UG 2022: सीयूईटी पर हुई उच्च स्तरीय बैठक, केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने परीक्षा केंद्रों को लेकर की समीक्षा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।