विरोध के बीच आज रिलीज हो रही शाहरुख खान की ‘पठान’, भागलपुर और आगरा में फाड़े गए पोस्टर

0
0



भागलपुर/आगरा:

फिल्म ‘पठान’ आज से देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. मगर, इसका विरोध अब तक जारी है. रिलीज से एक दिन पहले मंगलवार को बिहार के भागलपुर में एक सिनेमा हॉल के बाहर इसके पोस्टर को फाड़कर जला दिया गया. भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा हॉल में शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म दिखाई जानी है. हिंदू संगठनों के युवकों ने सिनेमा हॉल में लगे पोस्टरों को फाड़कर आग लगा दी और ‘फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा’ के नारे लगाए. 

यह भी पढ़ें

“हिंदुत्व से समझौता नहीं”

हिंदू संगठन के सदस्यों ने कहा, “हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है. सनातन संस्कृति का विरोध करने वाले किसी भी तत्व को पूरे भारत सहित भागलपुर में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.” संगठन के सदस्यों ने कहा कि अगर पठान को भागलपुर के किसी भी सिनेमाघर में दिखाया गया तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा. प्रबंधक ललन सिंह ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने फिल्म का विरोध कर पोस्टर को जला दिया है. उन्होंने आगे कहा कि स्थानीय थाने और एसपी को आवेदन दिया गया है और प्रशासन ने सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. दक्षिणपंथी कार्यकर्ता सत्य रंजन बोरा ने सोमवार को गीतानगर पुलिस स्टेशन में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई. ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज होने के बाद से ही ‘पठान’ विवादों में है.

आगरा में भी विरोध, पोस्टर फाड़े

आगरा में शाहरुख खान की नयी फिल्म ‘पठान’ का विरोध कर रहे दक्षिणपंथी संगठन हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़े. हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने कहा कि संगठन किसी कीमत पर ‘पठान’ फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे, वहीं बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक दिग्दिविजय नाथ तिवारी ने कहा कि वह आर उनके संगठन के कार्यकर्ता भी फिल्म का विरोध करते हैं. पुलिस ने बताया कि दक्षिणपंथी संगठन के कार्यकर्ता आज कई सिनेमाघरों पर पहुंचे और वहां लगे फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उन्हें फाड़ डाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर वहां से हटाया.

यह भी पढ़ें-

“गंभीर चिंता का विषय” : सुप्रीम कोर्ट की ओर से ‘सीक्रेट’ रिपोर्ट को सार्वजनिक करने पर बोले कानून मंत्री

पेशाब कांड के बाद Air India ने फ्लाइट में शराब पीने के नियमों में किया बदलाव, कहा- जब तक क्रू-मेंबर्स…

लखनऊ के हज़रतगंज के पास गिरी इमारत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका



Source link

पिछला लेखखराब पोश्चर और थाइराइड की वजह से हो सकता है गर्दन में दर्द, ये 3 घरेलू उपाय कारगर, तुरंत मिलेगी राहत
अगला लेखPeas Peal Recipe: मटर से भी टेस्टी लगते हैं मटर के छिलके, जानिए इनसे कौन-कौन सी डिश बन सकती है?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।