विम्बलडन 2021: रोजर फेडरर 18वीं बार चौथे दौर में पहुंचे; कोको गॉफ और ऐश बार्टी ने टॉप-16 में जगह बनाई

0
1


  • Hindi News
  • Sports
  • Wimbledon 2021 Day 6 Roger Federer Reached The Fourth Round For The 18th Time; Coco Gauff And Ash Barty Make It To The Top 16

लंदन26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फेडरर ने विम्बलडन में तीसरे दौर में ब्रिटेन के कैमरून नोरी को 6-4, 6-4, 5-7, 6-4 से हराया।

आठ बार के विजेता रोजर फेडरर ने 18वीं बार विम्बलडन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है। इसके अलावा 17 साल की अमेरिकी खिलाड़ी कोको गॉफ और वर्ल्ड नंबर-1 ऐश बार्टी ने भी चौथे दौर में एंट्री कर लिया है।

फेडरर ने तीसरे दौर में ब्रिटेन के कैमरून नोरी को 6-4, 6-4, 5-7, 6-4 से हराया। फेडरर की करियर की यह 1250वीं जीत भी है। फेडरर ने लगातार दो सेट आसानी से जीत लिए, लेकिन तीसरे सेट में नोरी ने वापसी करते हुए फेडरर को 7-5 से हराया। हालांकि चौथे सेट में एक बार फिर फेडरर ने वापसी की और इस सेट को 6-4 से जीत कर चौथे दौर में अपना स्थान पक्का कर लिया। अब उनका अगला मुकाबला प्री क्वार्टरफाइनल में इटली के लॉरेंजो सोनेगो से होगा।

वर्ल्ड नंबर वन ऐश बार्टी ने विम्बलडन के तीसरे दौर में चेक रिपब्लिक की कैटरीना सिनिकोवा को हराकर चौथे दौर में अपनी जगह बनाई।

वर्ल्ड नंबर वन ऐश बार्टी ने विम्बलडन के तीसरे दौर में चेक रिपब्लिक की कैटरीना सिनिकोवा को हराकर चौथे दौर में अपनी जगह बनाई।

कोको गॉफ और ऐश बार्टी भी तीसरे दौर में जीतीं
अमेरिकी खिलाड़ी कोको गॉफ और वर्ल्ड नंबर-1 ऐश बार्टी ने भी तीसरे दौर के अपने- अपने मैच जीत लिए हैं। गॉफ ने काजा जुवने को 6-3, 6-3 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई। वहीं बार्टी ने भी तीसरे दौर में चेक रिपब्लिक की कैटरीना सिनिकोवा को हराकर टूर्नामेंट में अपना जीत का अभियान जारी रखा है। पहला सेट गॉफ ने आसानी से 6-3 से जीत लिया, लेकिन दूसरे सेट में चुनौती का सामना करना पड़ा, हालांकि अंत में इस सेट को भी वे 7-5 से जीतकर चौथे दौर पर में पहुंच गई हैं।

जोकोविच ने डेनिस कुडला को हराया, चौथे दौर में पहुंचे
वर्ल्ड नंबर-1 और पिछली बार के विजेता नोवाक जोकोविच ने तीसरे दौर में वर्ल्ड में 114 रैंकिंग वाले अमेरिकी खिलाड़ी डेनिस कुडला को 6-4, 6-3, 7-6 (9/7) सेहराया। वह 13वीं बार विम्बलडन के चौथे दौर में पहुंच गए हैं। उनकी विम्बलडन में यह 75वीं जीत भी है। वह 55वीं बार किसी ग्रैंड स्लैम के चौथे दौर में पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखकोरोना के नए ट्रीटमेंट की तैयारी: UK की यूनिवर्सिटी ने 5 हजार से ज्यादा दवाओं पर रिसर्च की, इनमें से 15 ड्रग्स कोविड-19 के इलाज में काम आएंगे
अगला लेखमिताली राज और सचिन तेंडुलकर का इंटरनैशनल क्रिकेट में है खास कनेक्शन, जानिए कैसे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।