विमान में पेशाब कांड के आरोपी शंकर मिश्रा पर लिया बड़ा एक्शन, एयर इंडिया ने 4 महीने के लिए लगाया प्रतिबंध

0
0


Image Source : FILE
विमान में पेशाब कांड के आरोपी शंकर मिश्रा पर 4 महीने का प्रतिबंध

26 नवंबर 2022 को न्यूयॉर्क से नई दिल्ली आ रहे एअर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा पर 4 महीने का बैन लगा दिया गया है। 


एयर इंडिया की फ्लाइट में 26 नवंबर की रात सहयात्री द्वारा महिला पर पेशाब किए जाने के मामले में एअर इंडिया के सीईओ स्तर की इंटर्नल बैठक आयोजित की गई। इसमें यह निर्णय लिया गया। इस मामले में डीजीसीए का कहना है कि एअर इंडिया ने शंकर मिश्रा को विमान में बैठने पर चार महीने का प्रतिबंधित कर दिया है। इन सबके बीच अन्य एयरलाइंस भी मिश्रा पर इसी तरह का प्रतिबंध लगा सकती है। इससे पहले एअर इंडिया ने मिश्रा पर 30 दिनों का बैन लगाया था। आरोपी शंकर मिश्रा को 7 जनवरी को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखतमंचे के साथ बनाया वीडियो, हुआ गिरफ्तार
अगला लेखBWF अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से इस्तीफा भी लेंगे और जेल भी भिजवाएंगे; खेल मंत्रालय में बैठक से पहलवान खुश नहीं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।