विद्युत जामवाल चाहते हैं सुशांत की ‘दिल बेचारा’ बने सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

0
4


Image Source : INSTAGRAM
विद्युत जामवाल चाहते हैं सुशांत की ‘दिल बेचारा’ बने सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

मुंबई: विद्युत जामवाल समेत इंडस्ट्री के कई स्टार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का प्रचार कर रहे हैं, ताकि यह फिल्म सबसे अधिक देखे जाने वाली फिल्म बन सके। अभिनेता ने ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद ट्विटर पर ट्रेलर का लिंक साझा किया।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे सुशांत की आखिरी फिल्म को सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाएं।

उन्होंने वीडियो में कहा, “यह संदेश मेरे सभी साथियों के लिए है। मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि मैं आप सब से बहुत प्यार करता हूं, और हर चीज के लिए धन्यवाद। मुझे आप पर बहुत गर्व है। आज सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगा। मैं चाहता हूं कि आप सभी इस फिल्म को देखें और हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बने।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखHappy Birthday MS Dhoni: 39 के हुए एमएस धोनी, देखें उनके क्रिकेट करियर के खास लम्हे
अगला लेखकोरोना वायरस महामारी के बीच रणदीप हुड्डा ने समुद्र तट की सफाई की
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।