विदेश से लौटकर न्यासा देवगन ने मुंबई में की पार्टी: जाह्नवी कपूर और ओरहान अवात्रामणि के साथ हुईं स्पॉट, देखें फोटोज

0
1


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को अक्सर उनके बी टाउन फ्रेंड्स के साथ स्पॉट किया जाता है। उनकी पार्टी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब हाल ही में न्यासा को पार्टी करते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया। यहां वो अपने बी-टाउन फ्रेंड जाह्नवी कपूर और ओरहान अवात्रामणि के साथ नजर आईं। ओरहान ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें शेयर की, जिसमें स्टार किड्स मस्ती करते दिख रहे हैं। पार्टी में न्यासा ने ब्लू कलर का टॉप पहना था और उसे डेनिम स्कर्ट के साथ पेयर किया था। वहीं जाह्नवी ने पार्टी के लिए ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी थी।

जाह्नवी और न्यासा को कुछ दिनों पहले ही एम्सटर्डम में स्पॉट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यासा पार्टी की भी शौकीन हैं, जहां वो एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आए थे। जाह्नवी पहले से ही एक स्टार हैं, वहीं फैंस न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

न्यासा का इस फील्ड में आने का अभी मन नहीं- अजय
न्यासा एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की बड़ी बेटी हैं। वो फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। उनके फ्यूचर के बारे में बात करते हुए अजय ने एक बार फिल्म कंपेनियन से कहा था “मुझे नहीं पता कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहती है या नहीं। उसकी इस फील्ड में आने की अभी कोई इच्छा नहीं है। लेकिन बच्चों का मन कभी भी बदल सकता है, खैर अभी वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।” बता दें कि न्यासा का एक 11 साल का भाई भी है। जिसका नाम युग देवगन है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख​इस बैंक में निकली 100 से ज्यादा पद पर भर्ती, ग्रेजुएट्स जल्द करें अप्लाई
अगला लेखHow To Restore Whatsapp Deleted Message, WhatsApp पर गलती से डिलीट हुआ मैसेज तुरंत हो जाएगा रिस्टोर! बस करना होगा एक क्लिक – whatsapp delete message restore feature may rollout soon
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।