विक्की-कटरीना थ्रेट केस: धमकी देने वाले को कोर्ट ने कस्टडी में भेजा, एडवोकेट का दावा- मनविंदर को 3 साल से जानती हैं कटरीना ​​​​​​​और उनकी बहन

0
0



3 घंटे पहले

एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मनविंदर सिंह नाम के एक व्यक्ति को मुंबई से अरेस्ट किया गया। मनविंदर पर आरोप है कि वे कपल को धमकी दे रहा था और स्टॉक भी कर रहा था। अब स्ट्रगलिंग एक्टर मनविंदर सिंह के वकील संदीप शेयरखाने ने कोर्ट में बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि कटरीना-विक्की ने उनके मुवक्किल पर झूठे आरोप लगाए और उसे फंसाने की साजिश की जा रही है।

कोर्ट ने मनविंदर को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा
25 साल के मनविंदर को मंगलवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया और उसे 28 जुलाई तक यानी 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। विक्की ने अपने मैनेजर के जरिए रविवार शाम सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

मेरे मुवक्किल को बेवजह फंसाया जा रहा है: वकील
मनविंदर के वकील संदीप शेयरखाने ने बताया, “मेरे मुवक्किल को बेवजह फंसाया जा रहा है। मनविंदर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला है और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रहा है। मेरे मुवक्किल ने न तो कटरीना को स्टॉक किया और न ही विक्की को जान से मारने की धमकी दी। उन पर विक्की-कटरीना द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं।”

कटरीना और उनकी फैमिली 3 साल से मनविंदर को जानती है
संदीप शेयरखाने ने बताया, “कटरीना कैफ और उनका परिवार मेरे मुवक्किल को 3 साल से अच्छी तरह से जानता है। मनविंदर 2019 से कटरीना और उनके परिवार से संपर्क में था। दोनों के बीच फोन और सोशल मीडिया के जरिए बातचीत भी होती थी। कटरीना की बहन से भी मनविंदर लगातार टच में थे। किसी वजह से कटरीना और उनकी बहन से मेरे मुवक्किल का मनमुटाव हुआ था। कुछ बातों को लेकर मनविंदर ने कटरीना और उनकी बहन को मैसेज भेजे थे।”

कटरीना-विक्की ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए कमेंट्स और मैसेज
वकील ने आगे बताया, “हालांकि, इंस्टाग्राम से बहुत सारे कमेंट्स और मैसेजेस को कटरीना और विक्की ने डिलीट किया है। सिर्फ मेरे मुवक्किल को फंसाने के लिए यह सब किया गया है। मेरा मुवक्किल एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और एक ही इंडस्ट्री में होने की वजह से वो एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। पुलिस ने कोर्ट में यह दलील दी है कि उन्हें इंस्टाग्राम आईडी और धमकी देने को लेकर जांच करनी है। इसलिए कोर्ट ने मनविंदर को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। लेकिन कुछ बाते ऐसी हैं, जो अभी सामने नहीं आई हैं। एक तरफा मेरे मुवक्किल को फंसाये जाने की कोशिश की गई है।”

मनविंदर ने विक्की को जान से मारने की धमकी दी थी
पुलिस की रिमांड कॉपी के मुताबिक, आरोपी मनविंदर सिंह ने विक्की को गन पॉइंट पर रखने और उसके RIP यानी रेस्ट इन पीस की तारीख फाइनल होने का मैसेज भेजा था। यह मैसेज भेजकर मनविंदर ने विक्की को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनविंदर सिंह लगातार कटरीना और विक्की के घर पर नजर रख रहा था। इतना ही नहीं, वह लगातार कटरीना की कार का पीछा भी करता था। इसका वीडियो भी उसने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

पुलिस ने मनविंदर को जुहू इलाके के एक होटल से गिरफ्तार किया
आरोपी के मोबाइल नंबर की मदद से पुलिस ने उसे जुहू इलाके के एक होटल से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि वह गोरखपुर का रहने वाला है। आरोपी के पास से 3 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। आरोपी द्वारा यह अपराध किए जाने के पीछे उसका क्या उद्देश्य था, इसकी जांच की जा रही है। इतना ही नहीं आरोपी के इंस्टाग्राम अकाउंट की भी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखGold rate today: सोना और चांदी आज फिर सस्ता, अब इतने में मिल रहा 10 ग्राम Gold
अगला लेखफीचर आर्टिकल: LPU से ग्रेजुएट करने वाले छात्र को मिला 3 करोड़ का पैकेज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।