वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप: भारत के लिए गोल्ड मेडल लेकर आईं प्रिया मलिक, करीना कपूर, कंगना रनोट, सनी देओल समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • World Cadet Wrestling Champinship: Priya Malik Won Gold Medal For India, These Celebs Including Kareena Kapoor, Kangana Ranaut, Sunny Deol Congratulated

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

टोक्यो ओलिंपिक में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल हासिल कर भारत की मीराबाई चानू ने पूरे देश को गर्व महसूस करवाया है जिसके बाद अब प्रिया मलिक ने भी हंगरी के बुडापेस्ट में चल रहे वर्ल्ड कैडेट रेसलिंग चैंपियन में गोल्ड मेडल हासिल कर लिया है। इस खुशी के मौके पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने खुशी मनाते हुए प्रिया मलिक को बधाई दी है-

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने जीत के बाद जश्न मनातीं प्रिया मलिक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, एक और दिन, एक और जीत, हमें तुम पर गर्व है प्रिया मलिक।

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, एक और चैम्पियन हमें गर्व महसूस करवा रहा है। वर्ल्ड कैडेट चैंपियनशिप में गोल्ड हासिल करने पर बहुत-बहुत बधाई प्रिया मलिक।

कंगना रनोट ने प्रिया मलिक की जीत पर लिखा, जिस देश की बेटियों को देश नहीं बचा सका, उसे बेटियां बचाएंगीं। बहुत खूब चैंपियन।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, सुनकर बहुत खुशी हुई कि एक और चैंपियन हमें गर्व महसूस करवा रहा है। गोल्ड जीतने पर ढेर सारी बधाई प्रिया मलिक।

अनिल कपूर ने लिखा, भारत के लिए ये गर्व का मौका है। गोल्ड जीतने के लिए मुबारक प्रिया मलिक।

करीना कपूर खान, सारा अली खान जैसे कई सेलेब्स ने भी प्रिया मलिक की जीत पर उनकी स्टोरी शेयर करते हुए उन्हें मुबारकबाद दी ही।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखGhevar Recipe: घेवर से करें सावन में मुंह मीठा, रॉयल स्वाद हमेशा रहेगा याद
अगला लेखMP Board 12th Result 2021: मध्य प्रदेश बोर्ड 12वीं परिणाम घोषित होने की संभावित तारीख, ये है अपडेट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।