वरुण धवन ने कार्तिक आर्यन के साथ शेयर किया वीडियो, पसंद न आने पर अर्जुन कपूर ने मारा ताना

0
4


वरुण धवन इन दिनों फिल्म जुग जुग जियो का प्रमोशन कर रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं तो अपनी फिल्म का गाना नाच पंजाबन गाने पर डांस जरूर करते हैं और सभी को डांस भी करवाते हैं। अब हाल ही में एक इवेंट में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान भी वरुण ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करना नहीं छोड़ा। वरुण ने वहां मौजूद सभी सेलेब्स को स्टेज पर बुलाया और गाने के डांस स्टेप करने को कहा। वरुण, कार्तिक आर्यन को भी स्पेशयली बुलाते हैं। स्टेज पर परिणीति चोपड़ा, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल, अर्जुन कपूर और करण जौहर सब साथ में होते हैं। इसके बाद सभी डांस करते हैं।

इस दौरान का एक वीडियो अर्जुन ने अपने इंस्टाग्रान स्टोरी पर शेयर किया है और वरुण को उनका वीडियो रिकॉर्ड ना करने के लिए ताना मारा है। अर्जुन ने लिखा, ‘वरुण धवन जब हमने किया तो आपकी टीम ने रिकॉर्ड नहीं किया क्योंकि आप कार्तिक आर्यन के भूल भुलैया में खो गए।’

 

संबंधित खबरें

अब देखते हैं कि अर्जुन की इस बात का कार्तिक आर्यन और वरुण धवन क्या जवाब देते हैं। वैसे बता दें कि कार्तिक आर्यन तो इन दिनों छाए हुए हैं और सभी उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बारे में जानते हैं। कार्तिक की फिल्म ने 175 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और फिल्म अब 200 करोड़ के करीब है।

बता दें कि ये फिल्म इस साल की ब्लॉकस्टर फिल्म है। वहीं वरुण की फिल्म जुग जुग जियो की बात करें तो इसमें उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर ने भूमि पेडनेकर के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज, लोग बोले- मलाइका को दुख होगा

वहीं अर्जुन कपूर के बारे में बता दें कि हाल ही में वह मसूरी से अपनी फिल्म लेडी किलर की शूटिंग खत्म करके मुंबई लौटे हैं। वह काफी समय से वहां भूमि पेडनेकर के साथ शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स भी रिलीज के लिए तैयार है।

 



Source link

पिछला लेखXiaomi 11 Lite NE 5g Price in India Drop – 14,050 रुपये तक गिरी Xiaomi 11 Lite NE 5G की कीमत! ताबड़तोड़ हो रही बिक्री
अगला लेख6 जुलाई को लॉन्च होगी TVS की नई बाइक, कंपनी उतार सकती है पहली क्रूजर बाइक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।