लेबर डिपार्टमेंट में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, जानें कब तक कर सकते हैं आवेदन

0
0


MPPSC Recruitment 2022: मध्य प्रदेश सरकार में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. इसके (MPPSC Recruitment 2022) लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) में इंश्योरेंस मेडिकल ऑफिसर और असिस्टेंट सर्जन के पदों (MPPSC Recruitment 2022) पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवदेन की प्रक्रिया 12 अगस्त से शुरू हो गई है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 सितंबर 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 74 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in  पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 12 अगस्त
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 11 सितंबर

पद का नाम
इंश्योरेंस मेडिकल ऑफिसर
असिस्टेंट सर्जन

वैकेंसी डिटेल्स 
कुल पदों की संख्या- 74

शैक्षणिक योग्यता 
उम्मीदवारों के पास MBBS की डिग्री या समकक्ष (भारतीय चिकित्सा परिषद के साथ पंजीकृत उम्मीदवार) योग्यता होनी चाहिए. इन पदों पर नियुक्तियां बिना परीक्षा की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले  आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन पूरी डिटेल्स पहले चेक कर लें. 

आयुसीमा
उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2023 को 21 से 40 वर्ष की आयु के बीच होनी चाहिए. आरक्षित श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है. आयुसीमा, शैक्षणिक योग्यता संबंधित सारी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं. 

आवेदन शुल्क
अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये और आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये है.

सैलरी डिटेल्स यहां देखें 
चयनित उम्मीदवारों को 15600-39100+5400 ग्रेड पे छठे वेतन आयोग के अनुसार (सातवें वेतनमान में निर्धारित वेतनमान प्राप्त होगा).

यह भी पढ़ें:

Delhi Sarkari Naukri: दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में निकले पदों पर आवेदन करने के बचे हैं इतने दिन, तुरंत करें अप्लाई

UP NHM Jobs: उत्तर प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन में PHN ट्यूटर के पदों पर निकली वैकेंसी, 21 अगस्त के पहले कर दें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखVIDEO: मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज ने द हंड्रेड में मचाया गदर, शम्सी को जड़े लगातार चार छक्के
अगला लेखशाही फिरनी की मिठास बच्चों को लगेगी खास, इस तरह करें तैयार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।