लूटपाट का विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा हमलावर

0
1


पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर जिले में घर में लूटपाट की कोशिश का विरोध करने पर 50 साल की एक महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस (UP Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, यह घटना सियाना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले निखोब गांव में रविवार रात को हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी गांव में रहने वाले किरणपाल के घर में चोरी करने के इरादे से घुसा और उसने किरणपाल की पत्नी बट्टो देवी को लूटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें

बट्टो देवी उस समय घर के आंगन में एक पेड़ के नीचे सो रही थी. जब महिला ने लूटपाट का विरोध किया तो आरोपी ने एक ईंट से उसके सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गयी.

किन्नर के कत्ल का दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा, सुपारी देकर हत्या कराई गई

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनने पर उसके रिश्तेदार और अन्य ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया. क्षेत्राधिकारी अल्का ने बताया कि आरोपी को पुलिस के हवाले करने से पहले ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया. आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

VIDEO: फरीदाबाद : खोरी गांव से पुलिस पिटाई की बर्बर तस्वीर

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

पिछला लेखएक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अरेस्‍ट, पोर्नोग्राफी फिल्‍म बनाने का आरोप
अगला लेखउत्तराखंड में चली बदलाव की बयार, 24 अधिकारियों के विभागों में फेरबदल, जानें कौन बने देहरादून के DM
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।