लीक हुआ सरप्राइज: कृति सेनन स्टारर मिमी तय डेट से 4 दिन पहले रिलीज हुई, पर नेटफ्लिक्स-जियो से पहले टेलीग्राम पर आ गई पायरेटेड कॉपी

0
0


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कृति सेनन स्टारर फिल्म मिमी की टीम ने फैंस को सरप्राइज दिया है। प्रोडक्शन हाउस जियो और मैडोक फिल्म ने पहले तय किया था कि फिल्म को जियो और नेटफ्लिक्स पर 30 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। पर कृति सेनन ने सोमवार सुबह इंस्टा पर एक पोस्ट की और कहा कि दर्शकों के लिए एक सरप्राइज भी है।

जब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की जानकारी प्रोडक्शन हाउस को मिली तो पाइरेसी रोकने के लिए कदम उठाने शुरू कर दिए है। नतीजतन फिल्म रिलीज कर दी गई।

दोपहर में ही लीक हो गई फिल्म
फिल्म शाम को साढ़े छह बजे रिलीज की गई, पर इसकी पायरेटेड कॉपी दोपहर में ही टेलीग्राम और टोरेंट वेबसाइट पर लीक हो गई। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। कृति सेनन के अलावा इसमें मिर्जापुर और लूडो के स्टार पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पहवा भी नजर आएंगे।

सरोगेट मदर पर आधारित है मिमी
मिमी का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज किया गया था। इसे फैंस ने काफी पसंद किया। फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित है। सरोगेट मदर का किरदार मिमी कृति ने निभाया है। मिमी एक फॉरेन कपल के लिए सरोगेट मदर बनने का फैसला करती हैं, लेकिन उसके बाद ये कपल सरोगेसी से संतान पैदा करने से इनकार कर देता है। इसके बाद शुरू होता है मिमी की जिंदगी में आफतों का रेला।

मराठी में बनी थी ओरिजिनल, तेलुगु में रीमेक बना
फिल्म की कहानी मराठी फिल्म माला आई व्हायेचे पर आधारित है। इस फिल्म ने मराठी लैंग्वेज में बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड भी जीता था। इस फिल्म को तेलुगु भाषा में भी वेलकम ओबामा नाम से बनाया जा चुका है। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। मिमी के लिए कृति सेनन ने काफी मेहनत भी की है। उन्होंने ऑन स्क्रीन प्रेग्नेंट वुमन का किरदार दिखाने के लिए 15 किलो वजन भी बढ़ाया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखनीम के पत्तों से चेहरे को बनाएं खूबसूरत, निखाए आएगा वापस, गायब हो जाएंगे मुंहासे
अगला लेखहॉकी में टीम इंडिया की राह मुश्किल: भारत के पूर्व कप्तान राजपाल सिंह बोले- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिखरी नजर आई टीम; स्पेन के खिलाफ प्लान बदलने की जरूरत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।